दमोह में मतदान केंद्र पर पथराव:2 प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई झड़प, पुलिस ने संभाला मोर्चा

दमोहएक महीने पहले

दमोह नगरीय निकाय चुनाव में नगर पालिका दमोह के फुटेरा वार्ड क्रमांक 3 में चल रहे मतदान केंद्र पर दो प्रत्याशियों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बड़ा कि कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों ने पथराव शुरू कर दिया। खबर मिलने के बाद पुलिस अधिकारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर किया है।

आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी अफसाना बेगम के समर्थक कासिम खान और अन्य लोगों ने मतदान केंद्र के भीतर जाकर विवाद शुरू कर दिया। वहां पर मौजूद दूसरे प्रत्याशियों के एजेंटों के साथ मारपीट शुरू कर दी। अफरातफरी में सारे लोग भागने लगे और इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थकों ने फर्जी मतदान शुरू कर दिया। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए उन समर्थकों ने पत्थर मारना शुरू कर दिया। कुछ लोगों को चोटें भी आई हैं। मौके पर मौजूद क्षेत्र के मतदाता नित्या प्यासी ने बताया कि यहां पर गुंडागर्दी के बल पर मतदान किया जा रहा है।

दूसरे मतदाताओं को मतदान करने से रोकने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर पहुंचे एसपी अभिषेक तिवारी ने कहा कि पथराव नहीं हुआ है। बहसबाजी हुई है। पुलिस के आने के बाद मामला शांत हो गया है और कुछ ही देर में मतदान शुरू होने वाला है।

खबरें और भी हैं...