जनता की समस्याओं का समाधान हमारी ड्यूटी:रूबरू कार्यक्रम में पहुंचे CMO नपा अध्यक्ष, कार्यक्रम को सराहा

दमोह19 दिन पहले

दमोह शहर के धगट चौराहे पर राजा मैरिज हाल में आयोजित दैनिक भास्कर के रूबरू कार्यक्रम में पहुंची नगर पालिका अध्यक्ष मंजू वीरेंद्र राय और सीएमओ भैयालाल सिंह ने कार्यक्रम की काफी सराहना की है। CMO ne लोगों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन देने के बाद कार्यक्रम के अंत में दैनिक भास्कर से चर्चा में कहा इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए। जो भी समस्याएं उनके सामने आई हैं, उन्होंने सभी समस्याओं को नोट कर लिया है और बारी-बारी से सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

सीएमओ सिंह ने कहा कि इस पद पर होने के नाते उनकी जवाब दारी है कि वह लोगों की हर समस्या का समाधान करें यही उनकी ड्यूटी भी है। इस कार्यक्रम में पहुंची मंजू वीरेंद्र राय ने कहा कि यह सबसे बेहतर कार्यक्रम है। जनता से सीधे संवाद का एक मौका मिलता है, जहां लोगों की समस्याएं उन तक पहुंच जाती हैं। अध्यक्ष ने कहा कि जो भी समस्याएं उनके सामने आई हैं उन सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस मौके पर दर्जनों लोग पहुंचे थे और सभी ने पूरी शालीनता के साथ जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के सामने अपनी बात रखी।

नया बाजार एक के वर्तमान पार्षद कपिल सोनी ने बताया कि उनके क्षेत्र में कचरा घर में कचरा नहीं डाला जाता। वार्ड में सफाई करने वाले सफाई कर्मियों की गलती है। उन्होंने कहा कि कचरा बाजू में डाल दिया जाता है, जिससे लोगों को काफी दिक्कत होती है। यह बात अलग है कि कुछ घंटों बाद कचरा उठा लिया जाता है, लेकिन उनकी मांग है कि कचरा कचरा घर में ही डाला जाए।

वर्तमान नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विक्रम ठाकुर ने कहा कि शहर में आवारा मवेशियों से लोगों को काफी परेशानी है। उनकी मांग है कि पीआईसी की बैठक में अध्यक्ष और सीएमओ एक प्रस्ताव को स्वीकृति दें जिससे एक वाहन खरीदा जाए और आवारा मवेशियों को शहर के बाहर छोड़ा जाए।

CMO ने दिए सभी के जबाब
नगर पालिका सीएमओ भैया लाल सिंह ने सभी की समस्याओं को शीघ्र ही निराकरण करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बारी-बारी से सभी की समस्याओं पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी। उन्होंने कहा कि शहर के विकास और शहर की स्वच्छता से जुड़े सभी कामों पर भी पूरी तत्परता के साथ करेंगे। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष मंजू वीरेंद्र राय ने कहा कि इस तरीके के कार्यक्रम होते रहने चाहिए, क्योंकि इन कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों की समस्याएं सीधे उन तक पहुंच जाती हैं।

खबरें और भी हैं...