• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • Congress MLA Said, BJP's Policy Of Horse trading, Yashpal Must Have Been Tempted, But Congress Will Win

कांग्रेस का विनिंग कैंडिडेट भाजपा में शामिल:कांग्रेस विधायक बोले, खरीद-फरोख्त करना भाजपा की नीति, यशपाल को दिया होगा प्रलोभन, लेकिन जीतेगी कांग्रेस

दमोह6 महीने पहले

दमोह नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा पदाधिकारियों के इस्तीफे के दौर के साथ ही अब भाजपा ने कांग्रेस के खेमे में सेंधमारी शुरू कर दी है। शनिवार को धरमपुरा वार्ड से कांग्रेस के संभावित पार्षद प्रत्याशी यशपाल ठाकुर भाजपा में शामिल हो गए।

कुछ घंटे बाद उन्होंने कलेक्ट्रेट पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल कर दिया। भाजपा में शामिल हुए यशपाल ठाकुर का कहना है कि भाजपा की नीतियों से प्रभावित हैं। भाजपा विकास के मार्ग पर चल रही है और वह भी अपने वार्ड का विकास चाहते हैं। अभी बहुत विकास बाकी है जो भाजपा में आने के बाद करेंगे। यदि उन्हें समय दिया गया होता तो अभी कांग्रेस के 10 पार्षदों और भाजपा में शामिल हो चुके होते। कांग्रेसियों से कहा कि अभी समय है, चेत जाएं और भाजपा में शामिल हो जाएं।

भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी ने कहा कि यशपाल ठाकुर भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में आए हैं। जिन दो वार्ड में प्रत्याशियों की घोषणा बाकी रह गई है वहां से कई बायोडाटा उनके पास आए हैं, जिन्हें लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच समन्वय बनाने का काम चल रहा है। कुछ घंटों बाद सूची जारी हो जाएगी। धरमपुरा वार्ड से भाजपा को प्रत्याशी न मिलने के कारण कांग्रेस प्रत्याशी को खींच लिया के सवाल पर कहा, ऐसा नहीं है, धरमपुरा वार्ड से कई बायोडाटा आए थे, लेकिन यशपाल ठाकुर ने भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर उनसे संपर्क किया था इसलिए उन्हें पार्टी में शामिल किया गया है। कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त मध्य प्रदेश वेयरहाउसिंग कारपोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह ने कहा, केवल इतना कहना हैं, कि जो ताल ठोक रहे उन्हें चुनाव परिणाम के बाद सब कुछ समझ में आ जाएगा। पूरी ताकत से भाजपा की सरकार बनेगी।

खरीद-फरोख्त करना भाजपा का काम

वहीं भाजपा में शामिल होने पर दमोह विधायक अजय टंडन ने कहा कि उनकी पार्टी से यशपाल ठाकुर भाजपा में शामिल हो गए। खरीद-फरोख्त की नीति भाजपा की है और निश्चित है कि किसी प्रलोभन के तहत यशपाल ठाकुर ने भाजपा ज्वाइन की है। दमोह की जनता पहले भी विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस छोड़ने वालों को जवाब दे चुकी है और वैसा ही जवाब धरमपुरा वार्ड की जनता यशपाल ठाकुर को देगी। तय है कि उनका प्रत्याशी ही वहां से जीतेगा और पूरे 39 वार्ड में कांग्रेस के प्रत्याशी ही अपना परचम लहराएंगे।