• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • Could Not Release The List Of Candidates Of 2 NPs, 2 NPs, BJP Is Also Searching Candidates In 2 Wards

प्रत्याशी चयन में कांग्रेस फिसड्डी:2 नपा, 2 नपं के प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं कर पाई, BJP भी 2 वार्ड में खोज रही प्रत्याशी

दमोह3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दमोह नगरी निकाय चुनाव में पार्षद पद के प्रत्याशियों के चयन को लेकर कांग्रेश फिसड्डी साबित हो रही है, अभी तक कांग्रेस ने केवल तेंदूखेड़ा और हिंडोरिया नगर पंचायत के पार्षद प्रत्याशी की सूची जारी की है, बाकी दो नगर पालिका और दो नगर पंचायत के प्रत्याशियों की सूची जारी होना बाकी है। वहीं, भाजपा ने देर रात नगर पंचायत हिंडोरिया की भी सूची जारी कर दी। अब केवल दमोह नगर पालिका के 2 वार्ड के लिए पार्षदों को खोजने का काम ख्ल रहा है।

इन दो वार्ड में भाजपा तय नहीं कर पाई प्रत्याशी

दमोह नगर पालिका के 2 वार्ड में भाजपा अभी तक अपने प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है। सिविल वार्ड - 8 में भाजपा शराब ठेकेदार संजीत राय को अपना प्रत्याशी घोषित करना चाह रही है, लेकिन उनके बड़े भाई संजय राय नहीं चाहते कि उनके छोटे भाई को यहां से टिकट दी जाए। पार्टी के नेता समन्वय बनाने में जुटे हैं, यदि संजीत राय की टिकट यहां से फाइनल नहीं होती, तो फिर यहां से भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष भरत यादव का टिकट कंफर्म माना जा रहा है। वहीं, फुटेरा वार्ड - 4 में करीब पांच बार से पार्षद चुने जा रहे भाजपा के नरेंद्र सिंह चंदेल और पूर्व भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रमोद विश्वकर्मा आमने-सामने हैं।

दो नगर पालिका और नगर पंचायत में कांग्रेसी पीछे

यदि कांग्रेस की बात की जाए तो हिंडोरिया और तेंदूखेड़ा नगर पंचायत को छोड़कर बाकी दो नगर पालिका और दो नगर पंचायत में कांग्रेस अभी तक अपना एक भी प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है। इनमें नगर पालिका दमोह, नगर पालिका हटा, नगर पंचायत पथरिया और नगर पंचायत पटेरा शामिल है। जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनु मिश्रा का कहना है कि शाम तक सूची फाइनल हो जाएगी।