• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • Former President Filed Nomination With 15 Councilor Candidates, Said Congress Will Be The President

समर्थकों के साथ भरा नामांकन:पूर्व अध्यक्ष ने 15 पार्षद प्रत्याशियों के साथ भरा नामांकन, बोले- कांग्रेस का ही होगा अध्यक्ष

दमोह6 महीने पहले

दमोह के पथरिया नगर पंचायत के 15 वार्ड से चुनाव लड़ने वाले पार्षद पद के कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों ने शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया। यहां के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह के साथ उनके समर्थकों ने भारी जन समूह के साथ तहसील कार्यालय पहुंचकर अपने नामांकन दाखिल किए। ये बात अलग है कि अभी तक तेंदूखेड़ा को छोड़कर जिले में किसी भी पार्टी ने नगर पालिका और नगर पंचायत में भाजपा और कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं की है। केवल तेंदूखेड़ा में भाजपा ने पार्षद पद के प्रत्याशियों की सूची जारी की है।

दमोह में भाजपा और कांग्रेस पार्टी से जुड़े कांग्रेस पार्षद पद के प्रत्याशी मेंडित के इंतजार में है, लेकिन एक दिन का समय बाकी होने के बाद भी उन्हें मैंडेट नहीं मिले। हालांकि कुछ प्रत्याशियों ने अपने नामांकन दाखिल कर दिए।

*दमोह नगर पालिका में निर्दलीय बिगाड़ेंगे खेल*

इस बार दमोह नगर पालिका का चुनाव भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए कठिन होने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकि मध्यप्रदेश के पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उनके समर्थन में अनेक वरिष्ठ पदाधिकारी पूर्व पदाधिकारियों ने भी अपना इस्तीफा देना शुरू कर दिया है, जिससे एक अलग माहौल तैयार हो रहा है। इसके अलावा सिद्धार्थ निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में सभी वार्डों में अपने समर्थक प्रत्याशी भी उतार रहे हैं, जो दोनों ही पार्टी के प्रत्याशियों को कड़ी टक्कर देंगे।

खबरें और भी हैं...