• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • MLA's Dance On The Song Shyam Gaye Hai Videsh: Patharia MLA Rambai Singh Parihar's Different Style Surprised Everyone By Presenting Rai Dance At Chakeri Mela.

श्याम गए है विदेश गीत पर MLA का डांस, VIDEO:पथरिया विधायक रामबाई का जुदा अंदाज, चकेरी मेला में राई नृत्य की प्रस्तुति देकर सबको चौंकाया

दमोह10 दिन पहले

दमोह जिले के पथरिया विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई सिंह परिहार ने इस बार अपने बुंदेली राई नृत्य के अंदाज से सभी को चौका दिया है।

हजारों की भीड़ में एमएलए नृत्यांगनाओं का नृत्य देखकर इतनी उत्सुक हो गई कि वह खुद मंच पर पहुंच गईं और 'श्याम गए है विदेश आए नईयां' गीत पर खूब डांस किया। उनके इस डांस भरे अंदाज को हजारों लोग टकटकी लगाए पूरे समय उन्हें देखते रहे, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थी।

पथरिया विधानसभा में चकेरी का मेला चल रहा है, जिसमें जिले भर से हजारों लोग मेले का आनंद लेने के लिए पहुंच रहे हैं। ये मेला पहले बड़े स्वरूप में लगता था, लेकिन बीच के कुछ सालों में इसका स्वरूप छोटा हो गया था।

3 साल पहले विधायक रामबाई ने इस मेले के स्वरूप को बड़ा किया और अब यह काफी भव्य हो चुका है। मेले में सैकड़ों दुकान लगी है। मनोरंजन के अनेक साधन उपलब्ध है। इसके अलावा विधायक ने मेला के बीच परिसर में एक बड़ा मंच बनवाया है, जहां पूरे दिन बुंदेलखंड की राई और पश्चिमी गीतों पर डांस करती बालाओं के नृत्य को देखने हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहते हैं।

ये नृत्य इस मेले का मुख्य आकर्षण का केंद्र है। खास बात यह है कि नृत्यांगनाओं के नृत्य को देखने के लिए पुरुषों के अलावा महिलाएं भी बड़ी संख्या में मौजूद रहती है।

खबरें और भी हैं...