छात्रा से छेड़खानी के आरोपियों पर प्रशासन उदासीन:आरोप, 15 दिन के बाद भी पुलिस नहीं लिख रही FIR, एसपी कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी

दमोह5 महीने पहले

दमोह में रहने वाली एक छात्रा शहर के ही कुछ बदमाश युवकों से परेशान है। आरोपी लगातार उसे फोन लगाकर धमका रहे हैं और उससे अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं। करीब 15 दिन पहले छात्रा ने एसपी कार्यालय पहुंचकर इसकी शिकायत करते हुए 3 युवाओं के नाम लेकर उन पर आरोप लगाए थे। एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन तो दिया लेकिन अभी तक FIR नहीं हुई।

बुधवार को छात्रा अपने परिवार के साथ एक बार फिर एसपी के पास पहुंची। उसने बताया कि एसपी डीआर तेनीवार ने उससे कहा है कि महिला थाने में उसकी FIR दर्ज कर दी गई है। लेकिन उसे अभी तक इसकी कोई जानकारी नहीं है। उसका कहना है कि दमोह के आकाश पटेल, अरशद पठान, नितिन कुडेरिया और आकाश सेन फोन लगाकर गलत बातें करते हैं। उसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहे है। जैसे ही उसने पुलिस में शिकायत की तो अब वो राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहे हैं। धमकियां दे रहे हैं। पुलिस में FIR करने का प्रयास किया लेकिन अभी तक उसकी FIR नहीं हुई है।

इस मामले में समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि 3 दिन के अंदर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती तो सभी समाज के लोग मिलकर एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे।