• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • Said, Our Councilors Will Win, The Minister Of Urban Administration Has Promised For Development

बसपा MLA को भाजपा मंत्री का समर्थन:बोलीं, हमारे पार्षद जीतेंगे, विकास के लिए नगरीय प्रशासन मंत्री ने किया है वादा

दमोह6 महीने पहले

दमोह के पथरिया नगर पंचायत से नगरी निकाय चुनाव में इस बार सभी 15 वार्ड से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी भी चुनाव मैदान में हैं। क्षेत्र की विधायक रामबाई सिंह परिहार ने शनिवार को अपने सभी प्रत्याशियों के साथ शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल कराए। इस दौरान उन्होंने साफ कर दिया कि उनके प्रत्याशी ही पूरे वार्ड में चुनाव जीतेंगे, क्योंकि यही जनता चाहती है। उन्होंने कहा विकास के लिए मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने उन्हें वादा किया है।

नगरी निकाय चुनाव में पथरिया से भाजपा दूसरे नंबर की पार्टी मानी जाती है, क्योंकि यहां पर कांग्रेस की ही सरकार बनती जा रही है। कांग्रेस की अगुवाई लक्ष्मण सिंह ठाकुर करते हैं। इस बार पथरिया के सभी वार्ड में बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी भी उतारे गए हैं। रामबाई सभी प्रत्याशियों को चुनाव जिताने के लिए नगर पंचायत क्षेत्र के लोगों से समर्थन मांग रही हैं।

विधायक बोलीं- जो चाहेंगे वो विकास होगा, मंत्री का है आश्वासन

पथरिया की बसपा सीट से दबंग विधायक रामबाई परिहार ने प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल कराने के बाद कहां कि ये बात जरूर है कि इस बार नगर पंचायत के पूरे वार्ड में उनके प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं, लेकिन वो क्षेत्र के लोगों की समस्याएं हमेशा ही सुनती रही हैं। जो भी उनके पास पहुंचा है उसे पूरी मदद की है। इसलिए नगर पंचायत क्षेत्र के लोग चाहते हैं कि इस बार बहुजन समाज पार्टी की सरकार नगर पंचायत में बने। उन्होंने कहा कि असली विकास अब होगा। क्षेत्र का सौदरीकरण होगा। पथरिया में रिंग रोड बनाई जाएगी और इन सभी विकास कार्यों के लिए मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने उन्हें आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...