• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • The Minister In Charge Will Hoist The Flag At The Stadium At 9 Am, Attractive Decorations In The Government Office

गणतंत्र दिवस:प्रभारी मंत्री सुबह 9 बजे स्टेडियम में ध्वजारोहण करेंगे, सरकारी कार्यालय में की आकर्षक सजावट

दमोह6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रंग बिरंगी रोशनी से भवन हुए रोशन। - Dainik Bhaskar
रंग बिरंगी रोशनी से भवन हुए रोशन।

गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह स्थानीय स्टेडियम मैदान में हाेगा। राजस्व एवं परिवहन मंत्री तथा जिले के प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत दमोह आएंगे और गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के मुख्य कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे सुबह 9 बजे स्थानीय स्टेडियम मैदान में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी लेंगे। राजपूत सुबह 11 बजे ग्राम हथना में नवीन प्राथमिक शाला में मध्याह्न भोजन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

दोपहर 2 बजे से भाजपा कार्यालय में जिला कार्य समिति की बैठक में शामिल होने के बाद दोपहर 3.10 बजे दमोह से सागर के लिए रवाना होंगे। इधर गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर सभी सरकारी कार्यालयों को झालरों से सजाया गया। रंग बिरंगी रोशनी से भवन रोशन हुए। कलेक्ट्रेट भवन, तहसील, भवन, जिला अस्पताल सहित अन्य सभी विभागों के कार्यालयाें में रोशनी की गई।

दमोह की बेटी दिल्ली में परेड में शामिल होगी
दमोह की बेटी अनुष्का अग्रवाल ने दिल्ली में गणतंत्र दिवस परेड में चयनित होकर दमोह का मान बढ़ाया है। अनुष्का वर्तमान में राजस्थान के विरला बालिका विद्यापीठ पिलानी में अध्ययनरत है जो इस वर्ष कर्तव्य पथ पर निकलने वाली गणतंत्र दिवस परेड में गर्ल्स एनसीसी बैंड में हिस्सा लेगी। यह बैंड वर्ष 1960 से लगातार गणतंत्र दिवस परेड में हिस्सा ले रहा है। अनुष्का के पिता आशीष अग्रवाल एवं मां श्वेता अग्रवाल ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर परेड में बेटी के चयन पर लोगों ने बधाई व आशीर्वाद दिया।

खबरें और भी हैं...