• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • The Strike Of The Electricity Company's Outsourced And Contract Workers Was Supported 2 Days Ago

यूनाइटेड फोरम ने वापस लिया समर्थन:बिजली कंपनी के आउटसोर्स और संविदाकर्मियों की हड़ताल को 2 दिन पहले दिया था समर्थन

दमोह3 दिन पहले

जिले के साथ पूरे मध्यप्रदेश में बिजली कंपनी के संविदा और आउटसोर्स कर्मचारी हड़ताल पर हैं। 2 दिन पहले इनकी हड़ताल को बिजली कंपनी के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने यूनाइटेड फोरम के बैनर तले अपना समर्थन दिया था, लेकिन आज अचानक फोरम ने अपना समर्थन वापस ले लिया है जिसके बाद से आउटसोर्स कर्मी और संविदा कर्मी निराश हो गए हैं। हालांकि उनका धरना लगातार जारी रहेगा।

बिजली कंपनी में आउट सोर्स और संविदा पर काम करने वाले कर्मचारियों की संख्या काफी अधिक है। इस विभाग में जोखिम भरा काम होता है, लेकिन इन कर्मचारियों को किसी तरह की सुविधाएं नहीं मिलती है, इसलिए काफी लंबे समय से अपने नियमितीकरण और विभाग में संविलियन की मांग कर रहे हैं। जब उनकी मांगे पूरी नहीं हुई, तो इन कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल शुरू कर दी। 2 दिन की हड़ताल के बाद यूनाइटेड फोरम के बैनर तले सभी अधिकारियों कर्मचारियों ने इनकी हड़ताल को समर्थन देकर काम बंद कर दिया था, लेकिन अब समर्थन वापस ले लिया गया है।

हड़ताल पर बैठे आउटसोर्स को संविदा कर्मियों का कहना है कि उन्हें ऐसी उम्मीद नहीं थी कि उनका समर्थन करने के बाद यूनाइटेड फोरम अपना समर्थन वापस ले लेगी। उन्हें निराशा तो जरूर हुई है, लेकिन उनका संख्या बल काफी बड़ा है और उनकी मांगे जायज है, इसलिए वह अपनी हड़ताल लगातार जारी रखेंगे। इन कर्मचारियों को कहना है कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों का भी हमें समर्थन मिल रहा है, इसलिए हमारी ताकत बढ़ी है और यह हड़ताल लगातार जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...