दाह संस्कार में साले ने जीजा को फावड़े से मारा:सुबह फंदे पर लटकी मिली महिला, परिजनों के ससुराल पक्ष पर हत्या के आरोप

दमोहएक महीने पहले

दमोह के हिरदेपुर मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार के दौरान साले ने अपने जीजा पर फावड़े से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस हमले में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि ससुराल पक्ष ने उनकी बेटी को हत्या करने के बाद फंदे से लटका दिया है। इसके पहले भी ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर उसे परेशान करते थे।

दमोह के हिरदेपुर क्षेत्र में रहने वाले राजेश रजक की पत्नी नीतू बुधवार सुबह घर में फंदे से लटकी मिली। खबर मिलने के बाद बरखेड़ा गांव से महिला के भाई और पिता ससुराल पहुंचे। उन्होंने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। पोस्टमार्टम के बाद महिला का पति राजेश अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करने मुक्तिधाम पहुंचा। जहां पर गुस्साए साले उमाशंकर रजक ने अपने जीजा पर फावड़े से हमला कर दिया। इस हमले में घायल राजेश के सिर में गंभीर चोट आई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

साले उमाशंकर का कहना है कि उसके जीजा राजेश और उसकी सास ने मिलकर उनकी बहन की हत्या की है। पहले भी ससुराल के लोग उनकी बहन को परेशान करते थे और दहेज की मांग को लेकर मारपीट करते थे। वह चाहता है कि उसके जीजा और ससुराल पक्ष के लोगों पर कड़ी कार्रवाई हो।

खबरें और भी हैं...