मासूम से रेप कर सिर कुचला:दतिया में सो रही 9 साल की बच्ची का किडनैप; झाड़ियों में फेंकी अर्द्धनग्न लाश

दतिया5 महीने पहले

दतिया जिले के गोराघाट थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां 9 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची का शव परिजनों को घर से करीब 100 मीटर दूर नहर किनारे झाड़ियों में निर्वस्त्र मिला। 5 डॉक्टरों की टीम ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम किया। हालांकि देर शाम तक शॉर्ट पीएम रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिल सकी थी। एएसपी कमल मौर्य ने बताया कि आरोपी संदेही को राउंडअप किया गया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर ही ज्यादा कुछ कह पाएंगे। ग्रामीणों का कहना है कि रेप के बाद उसे पत्थर से कुचलकर मारा गया है। मासूम अपने रिलेटिव की बेटी के साथ बाहर सो रही थी। पीड़ित की साथी बच्ची ने बताया कि वह मेरे पास ही सोई थी। रात में पहले आरोपी मुझे ही उठाकर कमरे में ले गया था। हालांकि मैं उसके चंगुल से छूटकर कमरे से भाग आई और दूसरी जगह जाकर सो गई थी।

मामला दतिया के तिलैथा गांव का है। रविवार को शादी में शामिल होने शाम करीब 7 बजे बच्ची परिजनों के साथ गांव पहुंची थी। रात करीब 12 बजे बच्ची रिलेटिव की करीब 11 साल की बेटी के साथ बाहर सो गई थी। सोमवार को सुबह बच्ची नजर नहीं आई तो परिजनों ने उसे खोजा। नहीं मिलने पर करीब 3 किमी दूर अपने घर पर पता किया। उन्हें लगा किसी रिलेटिव के साथ शायद घर चली गई हो। हालांकि बच्ची का पता नहीं चला।

MP में मौत से पहले क्यों मरना चाहते हैं लोग? जानिए रिसर्च क्या कहती है...

आईजी एसपी सभी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे।
आईजी एसपी सभी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे।

परिजनों ने तलाशा तो झाड़ियों में मिली लाश

इस पर परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया। बच्ची शादी वाले घर से करीब 100 मीटर दूर नहर के पास झाड़ियों में निर्वस्त्र मिली। उसके प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। वहीं, उसके चेहरे और सीने को भी पत्थर से कुचला गया था। संभवत: रेप के बाद उसकी सिर कुचलकर हत्या की गई है। ग्रामीणों का कहना है कि बच्ची के साथ गलत काम हुआ है। इसके बाद उसे मारा गया है। सूचना मिलते ही चंबल जोन के आईजी, एसपी, एएसपी, एसडीओपी, गोराघाट थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गांव के 10 से 15 लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया है। पुलिस ने कहा पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चला पाएगा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं। उसकी हत्या की वजह भी साफ होगी।

मेरी बेटी के साथ गलत हुआ है: मां

बच्ची की मां ने बताया की बेटी रात को डीजे के पास खड़ी थी। शोर शराबा ज्यादा होने से वह भीतर चली गई थी। रात को सोने के पहले मैंने बच्ची को देखा तो वह नहीं दिखी। मुझे लगा बच्ची कहीं पर सो गई होगी। सुबह भी जब बच्ची नहीं मिली तो उसे तलाशा। खोजने पर वह 100 मीटर दूर नहर के पास झाड़ियों में निर्वस्त्र मृत मिली। उसके साथ गलत हुआ है। वहीं, पिता का कहना है कि उसकी 4 संतानें हैं, जिनमें तीन बेटी और एक बेटा है। बेटी सबसे बड़ी थी और तीसरी में पढ़ती थी।

घर से 100 मीटर दूर नहर किनारे झाड़ियों में मृत मिली बच्ची।
घर से 100 मीटर दूर नहर किनारे झाड़ियों में मृत मिली बच्ची।
खबरें और भी हैं...