• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Datia
  • Girlfriend Was Harassed, Then After Drinking Alcohol, Hit The Stone On The Head, Lover Couple Arrested; Three Accused Absconding

प्रेम प्रसंग के चलते की युवक की हत्या:गर्लफ्रेंड को करने लगा था परेशान, तो शराब पिलाकर सिर पर मारा पत्थर, प्रेमी जोड़ा गिरफ्तार; तीन आरोपी फरार

दतिया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दतिया पुलिस ने अंधे कत्ल को सुलझा कर बड़ी सफलता हासिल की है। चिरुला थाना क्षेत्र के भगोर गांव की गोशाला के पीछे एक युवक शव 11 सितम्बर को मिला था। युवक को पत्थर से कुचला था और मुंह को जलाया था। बावजूद इसके पुलिस ने आठवें दिन कड़ी मशक्कत के बाद अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार मृतक जयन्द्र की हत्या शिवपुरी जिले के सीहोर निवासी राजेंद्र जाटव पिता डब्बू राम जाटव (36) ने अपनी प्रेमिका मालती अहिरवार के साथ मिलकर की थी। आरोपियों ने पहले जयेन्द्र को शराब पिलाकर उसे नशे की हालत में किया। इस के बाद उसकी पत्थरों से कुचल कर हत्या कर, मुंह पर कपड़ा डाल जला दिया था और शव को भागोर गोशाला के पीछे फेंक दिया था।

अन्य आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश
मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया। जांच के दौरान पुलिस ने साइबर सेल और मुखबिर की सूचना पर संदेही राजेन्द्र जाटव पुत्र डब्बू राम जाटव को कपाली आश्रम के पास दिनारा रोड से गिरफ्तार किया था। पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि मृतक जयेन्द्र मेरी प्रेमिका मालती को परेशान करने लगा था। मैंने जयराम, मालती अहिरवार, मनीष अहिवार, भारत अहिरवार के साथ मिल कर मृतक जयेन्द्र रावत को शराब के नशे में सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी थी, जिससे मृतक की पहचान न हो सके। इसको लेकर आरोपियों ने उसके मुंह को जला दिया था। पुलिस ने मालती और जयराम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है। एसपी ने इस अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझाने का श्रेय एसआई अजय अम्बे और उनकी टीम को दिया है।

खबरें और भी हैं...