उनाव-झांसी बायपास रोड पर मिला युवक का शव:शरीर पर मिले चोंट के निशान, शनिवार सुबह खेत के लिए निकला था

दतिया2 महीने पहले

उनाव-झांसी बायपास पर शनिवार रात करीब 10 बजे सड़क किनारे एक 24 वर्षीय युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। शव मिलने की सूचना लगते ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। राहगीरों ने युवक को निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने प्राथमिकी जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया था।

युवक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले है। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, युवक को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी होगी। फिलहाल पुलिस ने कागजी कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

युवक की शिनाख्त राजघाट तिराह निवासी 24 वर्षीय राजू पिता किस्सू कुशवाहा के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि युवक शनिवार सुबह घर से खेत के लिए निकला था। मृतक के बड़े छोटे भाई दिलीप ने बताया कि भाई की अभी शादी नहीं हुई है। वह खेती किसानी का काम करते थे और अक्सर वह उन्नाव-बायपास रोड पर स्थित खेत पर जाता था।

कल रात सूचना मिली कि सड़क किनारे भाई बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचकर भाई को राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...