• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Datia
  • It Is Difficult To Get Out Of The Main Areas Due To Waterlogging, People Said The Administration Should Make Arrangements For Drainage

दतिया में बारिश ने खोली पोल:जलभराव से मुख्य इलाकों से निकलना दूभर, लोगों ने कहा- जल निकासी की व्यवस्था करवाए प्रशासन

दतिया12 दिन पहले

बारिश के मौसम में शहर की सफाई व्यवस्था की पोल खुल गई है। बीते दिन शहर में 1 घंटे में हुई 15 मिलीमीटर बारिश से ही शहर के कई इलाकों में जलभराव की समस्या देखी गई है। इस व्यवस्था ने शहर और आसपास के इलाकों की नगरपालिका की तैयारी की पोल खोल कर रख दी है।

जलभराव के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा रहा है। लोग जल निकासी की व्यवस्था करवाने की मांग कर रहे हैं। मौसम विभाग ने सितम्बर माह के बीच में बारिश होने के पूर्वानुमान की घोषणा की थी। शनिवार देर शाम को हुई बारिश से शहर में कई जगह सड़कों पर जलभराव की समस्या देखी जा रही है।

नगरपालिका बरसात से पहले जल निकासी की तैयारियों की लाख दावे कर ले, लेकिन उन दावों पर इस मानसून ने पानी फेर दिया है। साथ ही सीवर प्रोजेक्ट के चलते शहर की गलियों और सड़कों पर की जा रही खुदाई से लोग काफी परेशान हो रहे हैं। बरसात होने से सिविल लाइन रोड, सेवड़ा चूंकि से रिछरा फाटक को जाने वाली रोड, ईदगाह मोहल्ला से अस्पताल वाली रोड, सब्जी मंडी, किला चौक इन इलाकों में जल जमाव की समस्या हो रही है। कई जगह सड़कों पर घुटनों भर पानी जमा हो चुका है। आमजनों को सड़कों से निकलना मुहाल हो गया है।

खबरें और भी हैं...