दतिया में बदमाशों की धरपकड़ अभियान:अलग-अलग थाने की पुलिस ने तीन आरोपियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

दतिया5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचायत चुनाव नगरी निकाय चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए दतिया पुलिस कटिबद्ध है। इसी के साथ चुनाव में किसी प्रकार का कोई भय उत्पन्न ना हो,इसके लिए पुलिस अवैध हथियार और बदमाशों की धरपकड़ अभियान चला रही है। जिसके तहत सोमवार को जिले के अलग-अलग थाने की पुलिस ने तीन बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है।

सेवढ़ा एसडीओपी दीपक नायक ने बताया कि चुनाव में किसी प्रकार का प्रयोग पन्ना हो इसके लिए पुलिस अलर्ट है और लगातार अवैध हथियारों के साथ बदमाशों की धरपकड़ की जा रही है इसी अभियान के तहत थरेट थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि,चीना बम्बा पुलिया पर एक व्यक्ति संदिग्ध परिस्थितियों में खड़ा।

सूचना को संज्ञान में लेते हुए मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया तलाशी लेने के दौरान आरोपी के दाहिनी तरफ कमर से एक देसी लोडेड रिवाल्वर मिली, साथी आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम कल्याण उर्फ बाबा कुशवाहा होना बताया। इसी के साथ सेवड़ा पुलिस ने सिविल अस्पताल के पास से आरोपी निशांत राजपूत को गिरफ्तार किया है। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का लोडड कट्टा बरामद किया है। वही सिटी कोतवाली पुलिस ने हनुमान मंदिर के पास से धारदार छुरी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसने पुलिस की पूछताछ में अपना नाम शाकिर खान निवासी चुंगर फाटक होना बताया है। इसी के साथ पकड़े गए तीनों आरोपियों के विरुद्ध पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई कर विवेचना में लिया है।