दतिया में गुमशुदा हुई युवती:घर से कॉलेज गई किशोरी नहीं लौटी वापस, पिता ने दर्ज कराई गुमशुदगी

दतिया3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दतिया के गांव गोरा से एक बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बतौर रिपोर्ट्स, गांव गोरा में रहने वाली एक किशोरी रहस्यमयी ढंग से गायब हो गई है। वहीं, युवती के पिता ने किसी अज्ञात शख्स द्वारा उसकी बेटी का अपहरण किए जाने को लेकर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है।

22 जून को गई थी कॉलेज

मिली जानकारी के अनुसार लापता बताई जा रही किशोरी बीते 22 जून की सुबह 11 बजे के करीब अपने घर से आलमपुर में एक निजी कॉलेज में बी.ए. में एडमिसन की बात कहकर बाहर निकली थी, जिसके बाद से अबतक वह वापस अपने घर नहीं लौटी है। वहीं, बेटी के घर ना लौटने के बाद घरवालों ने उसकी तलाश भी की लेकिन उनके हाथ कोई सुराग ना लगा।

पिता ने जताई अपहरण की आशंका

ऐसे में अब थक हारकर का किशोरी का पिता पुलिस के पास पहुंचा है और बेटी के लापता होने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस को दी गई शिकायत में किशोरी के पिता द्वारा इस बात की आशंका जताई गई है कि किसी अज्ञात शख्स ने उनकी बेटी का अपहरण किया है।

पुलिस ने दिलाया जल्द खोज निकालने का भरोसा

वहीँ, पिता द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए भगुआपुरा थाना प्रभारी मुरारी लाल शर्मा ने बताया कि पुलिस लड़की की तलाश करने में जुट गई है, जल्द से जल्द वह अपने घरवालों के पास होगी।

खबरें और भी हैं...