स्टेज पर दूल्हे का हर्ष फायर, Video Viral:खुशी में मशगुल दूल्हा, लेकिन फायर की आवाज सुन सहम गई दूल्हन

दतिया10 दिन पहले

दतिया में शादी समारोह में गोलियां न चले ये कम ही देखने को मिलता है। पुलिस और प्रशासन की सख्ती भी हर्ष फायरिंग को रोक नहीं पाती है। हर साल हर्ष फायरिंग के मामले सामने आते हैं। लेकिन इस इलाके में बंदूक का प्रेम कम नहीं होता। दतिया के गांव में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग का मामला सामने आया। यहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हे के दोस्त दूल्हे को एक लोडेड राइफल देता हैं और दूल्हा खुशियों में मशगुल होकर फायर कर देता है।

हर्ष फायर के दौरान सहमी दुल्हन

वायरल वीडियों में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि, शादी की रस्मों के बीच स्टेज पर दुल्हन के साथ बैठे दूल्हे के दोस्त दूल्हे को एक लोडेड राइफल देते हैं और दूल्हा चंद सैकेंडों में ही हर्ष फायर कर देता है। इस बीच दूल्हे के बगल में बैठी दुल्हन सीजफायर के दौरान डर जाती है और अपने कान बंद कर बगल में बैठी रहती है। बताया जा रहा है कि जिले के जिगना थाना क्षेत्र के अंतर्गत खरक गांव में उत्तर प्रदेश के झांसी जिले के यादव परिवार की बारात आई थी। यहां दूल्हे ने हर्ष फायर किया।

जिगना थाना प्रभारी भास्कर शर्मा से जब इस वायरल वीडियो को लेकर बात की गई। तब उन्होंने कहा कि ऐसा कोई वायरल वीडियो मेरे संज्ञान में नहीं आया है। आपके द्वारा हमें सूचना मिली कि मामले की जांच की जा रही है।