रहवासियाें का प्रदर्शन:वार्ड नंबर 1 के रहवासियों ने मुख्य मार्ग की चौड़ाई बढ़ाने के लिए दिया ज्ञापन, CMO से मिला आश्वासन

खातेगांव10 दिन पहले

खातेगांव के वार्ड नंबर एक में मुख्य मार्ग का सड़क निर्माण कार्य शुरू किया गया है। यह नगर परिषद से करया जा रहा है। रोड की लंबाई करीब 400 मीटर है। सड़क निर्माण को लेकर वार्डवासियों में असंतोष है। यहां के लोगों का कहना है कि नगर परिषद ने बनवाई का रही सड़क की चौड़ाई काफी कम है। जिससे आवागमन में वार्डवासियों को समस्याओं का सामना करना पड़ेगा।

इसी समस्या को लेकर शनिवार को वार्डवासियों ने निर्माणाधीन सड़क पर नारे लगाते हुए सीएमओ अनिल जोशी को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग की गई कि रोड के दोनों साइड का अतिक्रमण हटाकर, रोड की चौड़ाई लगभग 20 फीट की जाए और इसके साथ ही इसमें गुणवत्ता का भी विशेष ध्यान रखा जाए।

वार्डवासियों ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ब्रेकर बनाने की मांग भी रखी है। सीएमओ अनिल जोशी ने मौके पर पहुंचकर, वार्ड वासियों से चर्चा कर उनकी समस्या जानी। सीएमओ ने कहा कि यदि मोहल्ले के लोग स्वयं अतिक्रमण हटाकर रोड़ चौड़ी करवाना चाहते हैं तो परिषद को कोई आपत्ति नहीं है। शीघ्र ही रोड की चौड़ाई वार्डवासियों के हिसाब से कर दी जाएगी। जिसके बाद वहां मौजूद वार्डवासियों ताली बजाकर सीएमओ अनिल जोशी का आभार प्रकट किया।

खबरें और भी हैं...