खेड़ापति गार्डन में भाजपा का आयोजन:त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन, 94 बूथ अध्यक्ष महामंत्री और बीएलए मौजूद

खातेगांव22 दिन पहले

शनिवार को भारतीय जनता पार्टी मंडल कन्नौद के ओर से स्थानीय खेड़ापति गार्डन में त्रिदेव प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें कन्नौद मंडल के 94 बूथ अध्यक्ष महामंत्री और बीएलए मौजूद रहे। सत्र की शुरुआत में पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी व भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर शुरुआत की गई।

क्षेत्रीय विधायक पंडित आशीष शर्मा ने त्रिदेव को भारतीय जनता पार्टी का ब्रह्मा विष्णु महेश बताया और कार्यकर्ताओं को मेरा बूथ सबसे मजबूत, बूथ जीता तो चुनाव जीता का मंत्र समझाया। विधायक ने कहा कि किसी भी पार्टी की जीत की भूमिका में बूथ अध्यक्ष, महामंत्री, बीएलए, पन्ना प्रमुख की महती भूमिका रहती है। अन्य वक्ताओं ने भी अपने संबोधन में कार्यकर्ताओं को पार्टी की रीति नीति से अवगत कराया और अनुशासन में कार्य करने की सलाह दी।

इस दौरान मंडल अध्यक्ष विजय गुर्जर, पूर्व विधायक बृजमोहन धूत, विधानसभा प्रभारी नरेंद्र चौधरी, पूर्व जिला महामंत्री शिव पटेल, जिला महामंत्री पोपेंद्र सिंह बग्गा, जिला उपाध्यक्ष राजेश जोशी, कृष्णकांत मीणा और 94 बूथों के बूथ अध्यक्ष महामंत्री और बीएलए उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन महामंत्री अनोखीलाल चौहान ने किया कार्यक्रम का आभार राजकुमार वर्मा ने माना। जानकारी मंडल मीडिया प्रभारी नरेंद्र साहू ने दी।

खबरें और भी हैं...