जनसंपर्क रैली में भिड़े प्रत्याशियों के समर्थक:महिलाओं से मारपीट करने का आरोप, एक पक्ष ने प्रकरण दर्ज कराया

देवास3 महीने पहले

शहर के वार्ड-12 राजाराम नगर क्षेत्र में मेंढकी रोड ओवरब्रिज के नीचे मंगलवार रात को चुनावी जनसंपर्क रैली निकलने के दौरान विवाद हो गया। भाजपा की रैली के दौरान भाजपा और निर्दलीय प्रत्यार्थियों के समर्थक भिड़ गए। आरोप है कि इस दौरान महिलाओं के साथ मारपीट की गई। उनके बाल खींचे गए। मारपीट के दौरान घटना में एक युवक को चाकू भी लगा, कुछ लोगों ने समझाईश देकर समर्थकों को अलग किया। घटना के बाद रात में निर्दलीय प्रत्याशी व महिलाएं, वार्डवासियों के साथ एसपी कार्यालय पहुंच गए और एसपी से मिलने की मांग को लेकर हंगामा करते रहे। सूचना मिलते ही सीएसपी विवेक सिंह मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला।

दरअसल मंगलवार रात को भाजपा महापौर प्रत्याशी व पार्षद उम्मीद्वार के समर्थन में जनसंपर्क रैली राजाराम नगर मेढ़की रोड़ ब्रिज के नीचे से निकाली जा रही थी। जिसमें विक्रम सिंह पवार भी शामिल थे। इस वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी मुकेश जैन के समर्थकों ने विक्रम सिंह पवार का स्वागत करना चाहा तो उन पर कुछ सामाजिक लोगों ने हमला कर दिया। आरोप है कि महिलाओं के साथ झूमाझटकी भी की गई। उनके बाल खींचने के भी आरोप लगे हैं। लोगों ने भाजपा उम्मीद्वार राजेश यादव व उनके समर्थकों पर मारपीट करने और घटना में शामिल होने का आरोप लगाया है।

मामले को लेकर सीएसपी विवेक सिंह ने महिलाओं को समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिलाएं नहीं मानी, एसपी कार्यालय में राते हुए कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही। कुछ देर एसपी कार्यायल गेट पर बैठकर महिलाओं ने धरना दिया।

इधर हुआ प्रकरण दर्ज

रात को हुए घटनाक्रम के बाद सिविल लाइन पुलिस ने फरियादी मुकेश पिता स्व.शिवलाल जैन उम्र 50 निवासी 150 राजाराम नगर की रिपोर्ट पर भाजपा समर्थक 20-25 लोगों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज करके मामले को जांच में लिया है।