मुस्लिम युवक के साथ दलित युवती के जाने पर बवाल:​​​​​​​देवास के उदयनगर में भीड़ ने गाड़ियां तोड़ीं, धार्मिक स्थल में भी तोड़फोड़

देवास3 महीने पहले

देवास जिले के उदयनगर में दलित युवती के मुस्लिम युवक के साथ जाने पर बवाल हो गया। परिजनों ने अपहरण का आरोप लगाते हुए जमकर बवाल किया। युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नगर बंद रखा गया। थाने का घेराव कर आरोपी को पकड़ने की मांग की गई। गांव में जुलूस भी निकाला गया। आरोपी और उसके दो रिश्तेदारों के घर पर पत्थर फेंके गए। भीड़ ने एक धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ भी की। साथ ही आरोपी के परिवार की दो बाइक और एक कार को भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को संभाला।

युवती के भाई ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया, हम चार भाई-बहन हैं। एक बहन और भाई स्कूल गए थे। पिता इंदौर गए हुए थे। मैं और अपहृत हुई बहन शुक्रवार दोपहर 2 बजे अपने खेत पर खाद डाल रहे थे। इसी बीच फरजान (20) पिता सज्जुददीन आया और बहन (19) को आवाज देकर अपने पास बुलाया। इसके बाद वह बहन को बाइक पर बैठाकर ले गया।

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर सुबह से उदयनगर में बंद रखा गया। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को पकड़ने का आश्वासन दिया, इसके बाद हालात सामान्य हुए। बागली SDM एस. सोलंकी भी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। नगर में फ्लैग मार्च निकाला गया। SDM सोलंकी ने पीड़ित परिवार से बात की।

देवास में भीड़ ने आरोपी युवक के रिश्तेदारों की गाड़ियां तोड़ दीं।
देवास में भीड़ ने आरोपी युवक के रिश्तेदारों की गाड़ियां तोड़ दीं।

तोड़फोड़ मामले में भी हुई कार्रवाई
उदयनगर में फिलहाल हालात काबू में हैं, एहतियातन शहर में पुलिस बल तैनात किया गया है। बताया जा रहा है कि मामला शुक्रवार का है। पुलिस ने आरोपी युवक पर केस दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार, तोड़फोड़ मामले में भी दो लोगों को आरोपी बनाए जाने की बात सामने आ रही है। हालांकि, पुलिस अभी इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं बोल रही है।

भीड़ ने उदयनगर में जुलूस निकाला और थाने का घेराव कर नाराजगी जाहिर की।
भीड़ ने उदयनगर में जुलूस निकाला और थाने का घेराव कर नाराजगी जाहिर की।
आक्रोशित भीड़ ने एक धार्मिक स्थल को भी नुकसान पहुंचाया।
आक्रोशित भीड़ ने एक धार्मिक स्थल को भी नुकसान पहुंचाया।
खबरें और भी हैं...