देवास में दैनिक भास्कर का दूसरा रुबरु कार्यक्रम:वार्ड रहवासियों ने सड़क सहित सीवरेज की समस्याओं के निराकरण की रखी बात

देवास16 दिन पहले

रविवार को मल्हार रोड़ स्थित सरदाना इंटरनेशनल स्कूल में दैनिक भास्कर का रुबरु कार्यक्रम आयोजित हुआ। जिसमें वार्ड 22,40,41,42,43,44 और 45 के पार्षद ,पार्षद प्रतिनिधि व इन वार्डों के रहवासी शामिल हुए।

कार्यक्रम में मुख्य रुप से सभापति रवि जैन सहित निगम के झोन अधिकारी उपस्थित रहे। वार्डों के रहवासियों ने एक-एक करके अपने वार्डों की समास्याओं को जनप्रतिनिधि व पार्षदों के सामने रखा उसके बाद जनप्रतिनिधियों व पार्षदों ने जवाब देकर रहवासियों को आश्वस्त किया।

वार्ड क्रमांक 44 निवासी जगदीश पटेल ने सीवरेज की समास्या को लेकर सवाल किया। जिसमें पार्षद प्रतिनिधि रामचरण पटेल व निगम के झोन अधिकारी श्री वर्मा ने जवाब देते हुए कहा कि बायपास से आउटर्स के 9 वार्ड है। यह सीवरेज योजना में बचे हुए है। सेकेंड फेज में इन वार्डों को शामिल किया गया है। डीपीआर बंद रही है आगामी चार से छ: माह में कार्य शुरु हो जाएगा।

वार्ड क्रमांक 42 निवासी अशोक ने कहा बारिश का पानी लोगों के घरों में घुसता है। जवाब देते हुए क्षेत्रीय पार्षद ने कहा सभी नगर निगम अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के माध्यम से वार्ड की सभी समास्यों का समाधान करवाया जाएगा।

वार्ड क्रमांक 45 निवासी विजय सिंह ने गणेश मंदिर पहुंच मार्ग को लेकर सवाल किया और कहा कि देवास से कई संख्या में जनता गणेश मंदिर पहुंचती है। गणेश मंदिर को सीधे बायपास से जोड़ा जाए और बारिश के पानी की निकासी के लिए नालियों का निर्माण हो।

इसके साथ ही अन्य वार्डों की पेयजल, नाली, सड़क व अन्य समास्याओं के बारे में वार्ड के रहवासियों ने पार्षदों व जनप्रतिनिधियों को अगवत कराया। अंत में जवाब देते हुए सभापति रवि जैन जल्द सभी संबंधित वार्डों की समास्याओं के निराकरण करने की बात कही।

खबरें और भी हैं...