कलेक्टर ने दिया आदेश:अंतिम सप्ताह में छूटे पात्र का नाम बताने पर मिलेगा इनाम

देवास19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान शुभारंभ का जिलास्तरीय कार्यक्रम मल्हार स्मृति मंदिर में हुआ। कार्यक्रम में जनप्रतिनिधियों ने विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया। कार्यक्रम में दिव्यांगों को ट्राइसिकल और कृत्रिम अंग, आयुष्मान कार्ड, युवा उद्यमी क्रांति योजना, स्व-सहायता समूह, ग्रामीण पथ विक्रेता, नि:शक्तजन विवाह योजना, लाड़ली लक्ष्मी योजना के हितग्राहियों को हितलाभ का वितरण किया। श्योपुर में आयोजित स्व-सहायता समूह सम्मेलन का लाइव प्रसारण देखा गया। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के संबोधन को देखा और सुना गया।

कलेक्टर चन्द्रमौली शुक्ला ने कहा, प्रधानमंत्री जन्म दिवस पर प्रदेश सरकार द्वारा मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान में 17 सितंबर से 31 अक्टूबर तक अभियान चलाया जा रहा है। अभियान में हितग्राहियों को केन्द्र और प्रदेश की 33 योजनाओं का लाभ दिया जाएगा। शासकीय कर्मचारी घर-घर जाएंगे, प्रत्येक ग्राम पंचायत में 2 शिविर लगेंगे।

अभियान के शुभारंभ पर जिले में पौधरोपण किया। जिले में अभियान के लिए 668 दल बनाए, जाे आवेदन लेकर हितग्राहियों का लाभ देंगे। जिले में 6 लाख 33 हजार आयुष्मान कार्ड बनाए हैं। अभियान के आखिरी सप्ताह में वंचित बताओ इनाम पाओ के तहत जो व्यक्ति योजनाओं के लाभ से वंचित रह गए, उनके नाम बताने पर इनाम दिया जाएगा। इस दौरान महापौर गीता दुर्गेश अग्रवाल, सभापति रवि जैन, निगमायुक्त विशालसिंह चौहान, एसडीएम प्रदीप सोनी आदि उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...