देवास में पठान फिल्म का विरोध:थिएटर का पर्दा फाड़ा, जमकर की गई नारेबाजी, परिसर में रखे गमले भी फेंके

देवास14 दिन पहले

उज्जैन रोड़ स्थित अभिनव थिएटर में पठान फिल्म दिखाए जाने का विरोध करते हुए हिन्दूवादी संगठन के कार्यकर्ता पहुंचे। इस दौरान हिन्दू संगठन के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी करते हुए टॉकिज का पर्दा फाड़ दिया। परिसर में रखे गमले उठाकर फेंक दिए।

कार्यकर्ताओं ने इस दौरान टॉकिज मैनेजर को कहा है कि अगर पठान फिल्म दिखाएंगे तो उसके परिणाम भुगतने होंगे। इसके पहले बुधवार सुबह पठान फिल्म का एक शो टॉकिज में दिखाया गया। जिसकी लगभग 200 से अधिक टिकट बिक चुकी थी। दूसरे शो के पहले हिंदू संगठन के लोग टॉकिज पहुंचे और फिल्म न दिखाए जाने के लिए विरोध प्रदर्शन किया।

टॉकिज में दूसरे शो के भी अधिकांश टिकट बिक चूके थे। लेकिन विरोध के बाद कई लोगों के टिकट वापस कर दिए गए। इसके पहले अभिनव टॉकिज परिसर में देवास पुलिस ने मौर्चा संभाल रखा था।

टॉकिज मैनेजर धीरेन्द्र सिंह ने कहा कि टॉकिज के अंदर पर्दा फाड़ा गया है। अभी शो बंद कर दिया गया है। मामले में सीएसपी विवेकसिंह ने बताया कि कुछ लोगों ने यहां आकर फिल्म का विरोध प्रदर्शन किया है। भाजपा पार्षद अजय तोमर ने बताया कि हमने पहले भी टॉकिज प्रबंधक को अवगत करा दिया था बावजूद इसके यह फिल्म दिखाई जा रही थी। फिल्म आगे भी हम नहीं चलने देंगे। चाहे हमें यहां पर धरने पर बैठना पड़े या फिर आंदोलन करना पड़े।

खबरें और भी हैं...