देवास में कोतवाली पुलिस की कार्रवाई:24 चाकूओं के साथ पकड़े दो आरोपी, शुक्रवारिया हाट में बेंच रहे थे हथियार

देवास7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

देवास के कोतवाली थाना पुलिस ने शुक्रवारिया हाट क्षेत्र से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जो फैरी लगाकर धारदार हथियारों को बेच रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और दोनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 24 धारदार हथियार बरामद किए।

जब्त किए गए सभी चाकूओं की लंबाई करीब 10 से 12 इंच तक थी। पुलिस ने दो आरोपी भोजराज देशमुख व अजय परमार निवासी दोनों देवास को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ 25 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

नगर पुलिस अधीक्षक विवेकसिंह ने बताया कि चाकूबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपियों को पिछले दिनों पुलिस ने पकड़ा था। उनसे पूछताछ की गई जिसमें आरोपियों ने बताया था कि रास्ते में बाजार में फेरी वालों से हथियार खरीदे थे।

सूचना के बाद दो आरोपियों को पकड़ा है। इनमें एक आरोपी 1 धारदार हथियार चाकू जिसकी लंबाई 12 इंच से अधिक है। वहीं एक आरोपी के पास 11 धारदार हथियार मिले दोनों आरोपी फेरी लगाकर हथियार बेच रहे थे।

पुलिस आरोपियों से यह भी पता करने की कोशिश कर रहे है कि यह लोग कहां से हथियार लेकर आते हैं कहां-कहां इन्होंने हथियार विक्रय किए हैं। प्राथमिक तौर पर इंदौर से हथियार लाना बता रहे हैं। पुलिस आरोपियों का पुराना रिकार्ड भी खंगाल रही है।

खबरें और भी हैं...