शराब दुकान में तोड़फोड़:CCTV में कैद हुए अज्ञात बदमाश, बीएनपी पुलिस ने केस दर्ज किया

देवास6 महीने पहले

देवास में आधा दर्जन अज्ञात बदमाशों ने उज्जैन रोड स्थित बांगर गांव की शराब दुकान में तोड़फोड़ करके एक कार को भी क्षतिग्रस्त किया। बदमाशों पर शराब के साथ करीब 30-40 हजार रुपए लूटने का भी आरोप है।

मामले में फरियादी राहुल पिता रमेश जायसवाल उम्र 29 निवासी सोहागी तहसील तेवथर जिला रीवा हालमुकाम शराब दुकान बांगर की रिपोर्ट पर अज्ञात बदमाशों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। बदमाश शराब दुकान में तोड़फोड़ करते हुए CCTV कैमरे में कैद हुए है उसके आधार पर अब पुलिस बदमाशों को तलाश करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार यह मामला शनिवार रात करीब 9.30 बजे का है लेकिन मामले में प्रकरण बीती रात दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कुछ लोग शराब दुकान पर शराब पीने आए थे। उस दौरान यहां एक ग्राहक की कार में तोडफ़ोड़ कर दी। इसके बाद इन बदमाशों ने शराब दुकान में घुसकर स्टॉफ के साथ मारपीट व दुकान में तोडफ़ोड़ की।

दुकान के स्टॉफ का आरोप है कि मारपीट और तोड़फ़ोड़ करने वाले आरोपी दुकान में रखे करीब 30-40 हजार रुपए ले गए। मामले में बीएनपी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हालाकि दुकान संचालक ने बदमाशों पर 1 लाख रुपए से अधिक राशि ले जाने का आरोप लगाया है।