नप के साधारण सम्मेलन में पार्षद से धोखाधड़ी!:रचना मालवीय बोलीं- कर्मचारी ने झूठ बोलकर करवाए हस्ताक्षर; विलोपित करें

साेनकच्छ11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोनकच्छ नगर परिषद का साधारण सम्मेलन वैसे तो हंगामेदार रहा था। यह सम्मेलन अब विवादों में घिर गया है। वार्ड क्रमांक 14 की पार्षद रचना मालवीय ने नगर परिषद सीएमओ विष्णु प्रसाद देवड़ा को शिकायत की है कि इस सम्मेलन के नाम पर उनसे धोखाधड़ी हुई है। कर्मचारी ने झूठ बोलकर उपस्थित रजिस्टर पर उनके हस्ताक्षर कराए हैं।

मंगलवार को सोनकच्छ नगर परिषद का साधारण सम्मेलन आयोजित किया गया था। जिसमें उपाध्यक्ष सहित 7 पार्षद अनुपस्थित थे। बुधवार को पार्षद ने कहा कि नगर परिषद सोनकच्छ की पूर्व में हुई बैठक की जानकारी लेने के लिए मैं कार्यालय में गई हुई थी। मैंने कार्यालय के कर्मचारी इरशाद गब्बर से जानकारी मांगी तो उन्होंने मुझसे कहा कि अभी आपको जानकारी सीएमओ से पुछकर देता हूं।

कुछ समय इंतजार करके मैं घर आने लगी तो गब्बर परिषद ग्राउंड के बीच में आया और बोला कि आप रजिस्पटर पर हस्ताक्षर कर दीजिए। मैं कुछ समय बाद आपको जानकारी दे दूंगा। मैं अपने घर आ गई और इरशाद गब्बर ने आज तक मुझे जानकारी नहीं दी। मुझे समाचार पत्रों के माध्यम से मालुम पड़ा कि जो हस्ताक्षर करवाए गए हैं वह मुझसे झूठ बोलकर बैठक के लिए करवाए गए हैं। रजिस्टर पर जो हस्ताक्षर कराए हैं, उसे विलोपित किए जाए।

परिषद के ग्राउंड में पार्षद से हस्ताक्षर करावाता कर्मचारी।
परिषद के ग्राउंड में पार्षद से हस्ताक्षर करावाता कर्मचारी।
खबरें और भी हैं...