खिलेडी में हुई 20 लाख की लूट का मामला:3 दिन बाद में पुलिस के हाथ खाली, बदमाशों का नही चला पता, घर में घुसकर की थी लूट

बदनावर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कानवन थाना क्षेत्र के ग्राम खिलेड़ी में गत 10 मार्च की रात्रि में बदमाशों ने 20 लाख की लूटपाट की थी। घटना के 3 दिन बाद भी अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा है। हालांकि कानवन पुलिस ने फिंगर एक्सपर्ट व क्राइम ब्रांच की टीम को साक्ष्य जुटाने में लगाया है।

गांव के बड़े किराना व्यापारी मिश्रीलाल परमार के घर पर 10 मार्च की रात्रि में हथियार बंद बदमाश शटर को उचकाकर घर के अंदर घुसे थे तथा परिवार के लोगों के मुंह पर टेप लगाकर तथा हाथ पैर बांधकर चाकु की नोंक पर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

बदमाश साढ़े 4 लाख रुपए नगदी समेत करीब 15 लाख के सोने चांदी के आभूषण लेकर गए थे। लेकिन 3 दिन बाद भी अभी तक बदमाशों का कोई अहम सुराग पुलिस के हाथों नहीं लगा है। घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

इतनी बड़ी घटना पहली बार गांव में हुई है। कानवन थाना प्रभारी रामसिंह राठौड़ ने बताया कि पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल किसी भी प्रकार का सुराग हाथ नहीं लगा है। एक्सपर्ट व क्राइम ब्रांच की टीम जांच कर रही है।

मकान मालिक मिश्रीलाल परमार ने बताया कि 4 जोड़ सोने की चूड़ियां, 4 सोने की चेन, 1 सोने का मंगलसूत्र, 1 सोने का हार, 2 सोने की आगुठिया, 3 जोड़ चादी की पायल आदि आभूषण बदमाश ले गए थे। परमार ने बताया कि सभी बदमाशों का मुंह बंधा हुआ था। वे पेंट शर्ट पहने हुए थे। उनकी उम्र 30 से 35 साल के बीच थी।

खबरें और भी हैं...