जानलेवा हमला करने पर लगी 307 धारा:बालू रेत उधार देकर मांगी वापस, तो आरोपियों ने सिर पर मारी तलवार; गंभीर रूप से घायल

बदनावर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बालू रेत उधार देकर वापस मांगने की बात पर तलवार से सिर पर दो बार हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पीड़ित के बेटे ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

राहुल सिंह ने बताया कि उसके पिता तेज सिंह ने रेत उधार दी थी। उन्होंने जब रेत वापस मांगी तो आरोपी ने पिता को बोला कि रेत नहीं है। इसी बात विवाद बढ़ा तो आरोपी गाली गलौज देते हुए घर से तलवार निकाल कर लाया। उसने जान से मारने की नियत से सिर में 2 बार हमला किया। उसके पिता को गंभीर चोट आई है। सचिन ने फरियादी के साथ मारपीट कर उसे भी चोट पहुंचाई है। तेज सिंह को सिविल हॉस्पिटल में प्राथमिक इलाज देकर रतलाम रैफर किया।

जातिसूचक शब्दों से किया अपमानित
दूसरे पक्ष के सचिन पिता मुकेश ने तेज सिंह व राहुल सिंह के खिलाफ रिपोर्ट की है। बताया कि हमने दो तगारी बालू रेत उधार ली थी। आरोपी के मांगने पर दे भी दी थी, लेकिन वह बोला कि रेत अच्छी नहीं है। इस बात पर गाली गलौज दी व लकड़ी से मेरे व मां के साथ मारपीट कर जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया।

आरोपियों के खिलाफ 307 में मामला दर्ज
फरियादी राहुल सिंह पिता तेज सिंह चौहान निवासी सांकल बावड़ी बदनावर ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपी सचिन व राहुल के खिलाफ धारा 307 में मामला दर्ज किया।

खबरें और भी हैं...