बदनावर के कालाभाटा में चोरों का आतंक:1 लाख नकद और 1 किलो चांदी चुरा ले गए, घर में सोए बुजुर्ग को चाकू मारे

बदनावर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नगर के वार्ड क्रमांक 15 में स्थित काला भाटा क्षेत्र में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक बुजुर्ग पर हमला कर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर नकदी समेत चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार काला भाटा क्षेत्र में गब्बा बंजार के घर पर यह घटना हुई। बुजुर्ग अपने घर पर कमरे में अकेले सोए हुए थे। रात्रि में करीब 3:00 बजे अज्ञात बदमाश आएं और चोरी करने घुसे। जागने पर चोरों ने बुजुर्ग पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे उनके हाथ पैर में चोट लगी। चोर कमरे में रखें करीब 1 लाख रुपए नकदी और 1 किलो चांदी चुरा ले गए।

आसपास के घरों के दरवाजों की लगा दी सांकल

गब्बर ने बताया कि बदमाश पास के घरों के बाहर दरवाजों की साकल लगा गए थे। जिस कारण मेरे द्वारा आवाज लगाने पर भी कोई भी बाहर नहीं निकल पाया। बाद में मैंने दूसरे घर जाकर आवाज लगाकर साकल खोली व परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को भी दी गई। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और चोरों की तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला।

वार्ड क्रमांक 15 के पार्षद प्रतिनिधि भेरूलाल डावर ने बताया कि पुलिस थाने पर रिपोर्ट लिखवाने के लिए जा रहे हैं। इस घटना से क्षेत्र में भय फैला हुआ है।

पहले भी हो चुकी बड़ी चोरी, चोर बेखौफ

बता दें कि नजर में बीते कई दिनों से छोटी मोटी चोरियों का सिलसिला चल रहा है। कुछ माह पहले नगर के माथुर कॉलोनी में भी स्थित एक सूने मकान में अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें चोर नकदी समेत सोने चांदी के करीब पांच लाख से ज्यादा के आभूषण चुरा ले गए थे। सीसीटीवी कैमरे में भी चोर क्षेत्र में घूमते हुए दिखे थे फिर भी पुलिस चोरों को पता नहीं लगा पाई है। बीते माह इन्द्रप्रस्थ कॉलोनी में भी स्थित मकानों में चोरी हो चुकी है। दो दिन पहले थाने के पास स्कूल से चोर चंदन के पेड़ काट ले गए थे।

खबरें और भी हैं...