नशे में धुत होकर आया टीचर, डरकर भागे बच्चे:धार में क्लास में ही सो गया शराबी टीचर; प्रिंसिपल को भी दी गालियां

बदनावर14 दिन पहले

धार के एक सरकारी स्कूल में शराब पीकर पहुंचे टीचर ने खूब हंगामा किया। नशे में चूर टीचर ने बच्चों के सामने गाली-गलौज की। फिर औंधे मुंह क्लास में ही गिर पड़ा। इससे घबराए बच्चे क्लास छोड़कर भाग गए। शराबी टीचर की हरकत से महिला टीचर भी डर गईं। महिला टीचर की सूचना पर प्रिंसिपल स्कूल पहुंचे तो नशेड़ी टीचर धमकाते हुए बोला- गिन-गिन कर मारूंगा...। मामला शनिवार का है। इसके VIDEO रविवार को सामने आए हैं।

मामला धार जिले की बदनावर तहसील के ग्राम तारोंद का है। यहां पदस्थ टीचर राधेश्याम मेंइडा शनिवार को नशे में धुत होकर स्कूल पहुंच गया। वह स्कूल में गालियां दे रहा था। इससे बच्चे और महिला टीचर काफी डर गए। कुछ बच्चे स्कूल से बाहर निकल गए और गांववालों को जानकारी दी। गांव के लोग स्कूल पहुंचे और नशे में चूर टीचर के VIDEO बना लिए। यही VIDEO अब सामने आए हैं। टीचर इतने नशे में इतना धुता था कि बेसुध होकर क्लास में ही गिर पड़ा और वहीं पर सो गया।

राधेश्याम के हंगामे पर स्कूल टीचर माया गायकवाड़ ने हायर सेकंडरी स्कूल कड़ोदकला के प्राचार्य नाहर सिंह नरगेस को फोन पर जानकारी दी। प्राचार्य जब जन शिक्षक नरेंद्र सिंह चौहान को मौके पर लेकर पहुंचे तो उनके सामने भी नशेड़ी टीचर ने हंगामा किया और धमकियां दीं।

टीचर नशे में इतना चूर था कि वह क्लास में ही औंधे मुंह गिर पड़ा।
टीचर नशे में इतना चूर था कि वह क्लास में ही औंधे मुंह गिर पड़ा।

पोल में भाग लेकर इस खबर पर अपनी राय दे सकते हैं -

अधिकारियों को जानकारी दे चुके हैं, रिपोर्ट भेजी जा रही है...
प्राचार्य नाहर सिंह नरगेस ने बताया कि महिला टीचर से जानकारी मिलते ही स्कूल पहुंच गए थे। वहां टीचर राधेश्याम नशे में मिला। बच्चे भी घबराए हुए थे। शराबी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है। अधिकारियों को भी टीचर की करतूत से अवगत करा दिया है।

टीचर की करतूत से न सिर्फ बच्चे, बल्कि महिला टीचर भी घबरा गई थीं।
टीचर की करतूत से न सिर्फ बच्चे, बल्कि महिला टीचर भी घबरा गई थीं।