• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • Manawar
  • Giving Notice, Said Remove Encroachment Up To 52 Feet, Traders Told SDM, 'action Should Be Done Only On 26 Feet'

कल से होगी कार्रवाई, SDM से की मुलाकात:नोटिस देकर कहा-52 फीट तक हटा लें अतिक्रमण, SDM से बोले व्यापारी, '26 फीट पर ही हो कार्रवाई'

मनावर8 दिन पहले

धार जिले मनावर के मार्गों से सिंघाना रोड, धार रोड, खलघाट मार्ग तथा नगर के मध्य मुख्य मार्ग से अतिक्रमण हटाने के लिए व्यापारियों को नोटिस जारी किए गए हैं। इसी के चलते 15 मई से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई प्रारंभ कि जाएगी। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को लेकर 14 मई को चारों मार्ग के व्यापारियों ने नगर भाजपा अध्यक्ष सचिन पांडे के नेतृत्व में एसडीएम भूपेंद्र रावत से मुलाकात की है। इस दौरान कहा गया है कि प्रशासन ने नोटिस में 52 फीट अतिक्रमण हटाने का कहा गया है। जिसको लेकर व्यापारियों ने 26 फीट पर ही कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही दो दिन का समय मांगा है।

एसडीएम भूपेंद्र रावत ने कहा कि धरमपुरी​​​​​​​, मनावर, कुक्षी स्टेट हाइवे होने के कारण यातायात का दबाव भी रहता है। मनावर के पूरे मार्ग पर काफी लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है। नागरिकों से कहा है कि रोड के सेंटर से 52 फीट नापकर खुद अपना अतिक्रमण हटा लें नहीं तो राजस्व विभाग, नपा व पुलिस तीनों विभाग मिलकर कार्रवाई करेंगे।

इस दौरान नगर भाजपा अध्यक्ष सचिन पांडे ने कहा कि सभी के सहयोग से अतिक्रमण हटाया जाए। किसी भी व्यापारी का बड़ा नुकसान न हो। भाजपा नेता नारायण सोनी ने कहा प्रशासन 26 फीट के अंदर ही कार्रवाई करे तो जनता प्रशासन का सहयोग करेगी। चर्चा में सुरेश पाटीदार, पन्नालाल पाटीदार, इरशाद अली, राजेश सचदेवा, कैलाश राठौड़, पंकज पाटीदार,अंकित खंडेलवाल, पार्षद सुनील गुप्ता, रवि मित्तल, सोनाली श्रीवास्तव, आशीष चौबे सहित भाजपा कांग्रेस नेता व व्यापारी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...