मनावर में सेक्टर स्तरीय समीक्षा बैठक:अनमोल पोर्टल में गर्भवती माताओं की एंट्री नहीं करने पर 7 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस

मनावर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मनावर सिविल अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारियों की सेक्टर स्तरीय समीक्षा बैठक शनिवार को जनपद पंचायत भवन में आयोजित की गई। बैठक में मुख्य खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ. जीएस चौहान ने मौजूद सभी कर्मचारियों को कहा कि आईएचआईपी पोर्टल, अनमोल पोर्टल, एचएमआईएस, गर्भवती शीघ्र पंजीयन कर जांच और गंभीर गर्भवती माताओं की पहचान प्रबंधन और रेफर करने के संबंध में जानकारी दी गई।

खंड विस्तार प्रशिक्षक एचसी पाचुरेकर ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यक्रमों में मलेरिया, परिवार कल्याण, कुष्ठ, छय अंधत्व निवारण और कोविड-19 टीकाकरण पर विशेष ध्यान देकर लक्ष्य को पूरा करने का प्रयास करें। बैठक में बीपीएम मुकेश पाटीदार जिन सीएच ओएएनएम एमपीडब्ल्यू की अपने के अनुरूप नहीं थी। उन कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया।

भविष्य में लक्ष्य पूर्ति शत प्रतिशत करने के निर्देश दिए। कार्यालय स्वास्थ्य संबंधी रिकॉर्ड की इंट्री समय पर करने बात कहीं। इस दौरान बीसीएम कमल रावल, सुपरवाइजर, सीएचओ और एएनएम एमपीडब्ल्यू के कर्मचारी शामिल थे।

खबरें और भी हैं...