धार रोड एक्सीडेंट में अब तक कुल 3 मौतें:2 ने इंदौर में तोड़ा दम, बाकी 2 की हालत अब भी गंभीर

धार2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मांडू रोड स्थित सलकनपुर फाटे पर गुरुवार को भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया था। हादसे में परिवार के 5 लोगों ने में एक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 2 लोगों की आज इंदौर हॉस्पिटल में मौत हो गई। वहीं 2 अन्य का इलाज जारी है। मृतकों के शव शनिवार दोपहर को धार पहुंचाए जाएंगे। एक ही परिवार के 3 की मौत और 2 के घायल होने के बाद गांव में शोक की लहर छा गई।

परिवार के 6 में से 3 सदस्यों की मौत हो गई। हादसे की खबर सुन मृतक बंटी के पिता रतन भी सदमे में आ गए। रतन का भी इलाज जारी है। पुलिस ने हादसे के बाद मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुवार को हुआ था एक्सीडेंट
गुरुवार रात 9 बजे बारात में शामिल होने के बाद बंटी पिता रतन अपनी बाइक पर 2 बच्चों और 2 महिलाओं को लेकर गांव की ओर निकला। तभी प्याज भरकर ला रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। गुरुवार रात को घायलों को एंबुलेंस की मदद से धार पहुंचाया गया। यहां 12 साल के करण की मौत हो गई। हादसे में घायल सोनू उसके पिता बंटी को इंदौर जिला अस्पताल भेजा गया। इलाज के दौरान इलकी भी मौत हो गई।

बंटी की पत्नी मनुबाई (30) और कलाबाई (57) का इलाज जारी है। मृतक बंटी मजदूरी करता था। उसके छोटे भाई के परिवार में अब उसकी पत्नी ही जिंदा है। उसके भाई और 2 बच्चों की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...