• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • Arrested After 37 Hours, Joint Team Of Two Police Stations Took Action, The Wife Who Helped Her Escape Also Arrested

जिला अस्पताल से फरार हुआ आरोपी पकड़ाया:37 घंटे बाद हुआ गिरफ्तार, दो थानों की संयुक्त टीम ने की कार्रवाई, भागने में मदद करने वाली पत्नी भी अरेस्ट

धार14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धार जिला अस्पताल से फरार हुए आरोपी को दो थानों की संयुक्त कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गुजरात भागने की कोशिश में था इसी बीच पुलिस को आरोपी के तिरला क्षेत्र के बायपास पर होने की सूचना मिली, इसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और रेप के आरोपी राम सिंह को गिरफ्तार करके धार कोतवाली थाने पर ले कर आई।

जहां पर आगे की पूछताछ पुलिस द्वारा की जा रही है पुलिस ने रेप के आरोपी सहित भागने में मदद करने वाली उसकी पत्नी को भी अरेस्ट कर लिया है। सोमवार सुबह थाने की कार्रवाई के बाद आरोपियों को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस ने आरोपी को करीब 37 घंटे बाद गिरफ्तार किया है।

दरअसल तिरला पुलिस ने 14 अगस्त को 30 वर्षीय महिला के साथ हुए रेप के मामले में दो आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था, जिसमें मुख्य आरोपी रामसिंह ही था। 16 अगस्त को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके तिरला पुलिस ने जिला जेल में बंद करवा दिया था।

15 सितंबर को कंधे व चेस्ट में दर्द होने की शिकायत के बाद आरोपी राम सिंह को पुलिसकर्मी जिला अस्पताल लेकर आए थे, जहां से डॉक्टर की सलाह पर आरोपी को भर्ती कर लिया गया था। 17 सितंबर शनिवार को 7-45 मिनट पर आरोपी अस्पताल के मेल सर्जिकल वार्ड से भाग निकला।

आरोपी के अस्पताल से भागने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके बाद ही पुलिस ने कार्रवाई की है। सूचना मिलने के बाद कोतवाली व तिरला पुलिस के द्वारा कार्यवाही की गई है।एसपी आदित्य प्रतापसिंह के अनुसार फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लापरवाही करने वाले पुलिसकर्मियों की विभागीय जांच जारी है।

खबरें और भी हैं...