• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • Incident In Hatod Of Dhar, Jewelery And Cash Worth 5 Lakhs Looted In The Name Of Police Searching

पावागढ़ दर्शन कर लौट रहे इंदौर के परिवार से लूट:धार के हातोद में वारदात, पुलिस सर्चिंग के नाम पर लूटे 5 लाख के गहने और नकदी

धार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पावागढ़ से परिवार सहित तीर्थ दर्शन करके लौट रहे इंदौर के एक परिवार के साथ धार में अमझेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत हातोद के नजदीक लूट की वारदात हो गई है। करीब 7-8 बदमाशों ने स्वयं को पुलिसकर्मी बताकर चैकिंग के नाम पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

इस दौरान करीब 5 लाख के जेवरात व नकदी लूटकर ले गए है। इस मामले में महिला अंजली की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। इसी तरह से पुलिसकर्मी बनकर गत दिनों राजोद क्षेत्र में भी ट्रक चालक के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था, जिसमें पुलिस ने तुरंत ही तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया था।

इस वारदात को हुए 35 घंटे से अधिक का समय बीत गया है पर एक भी आरोपी की अभी तक गिरफ्तार नहीं हो पाई है। बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद पैदल अंधेरे में गायब हो गए थे।

बच्चों को उठा लिया, डर से दिए जेवर

महिला अंजली की रिपोर्ट के अनुसार इंदौर लौटने के दौरान उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। पंचर टायर को हटाकर स्टेपनी लगाई जा रही थी। कसने की कार्रवाई के दौरान अचानक कुछ लोग पहुंच गए। उन्होंने पुलिस चैकिंग के नाम पर गाड़ी चैक करना शुरु किया। इस दौरान कुछ लोगों ने छीनाछपटी शुरु कर दी।

उन्होंने परिवार के सदस्यों के साथ मौजूद बच्चों को उठा लिया। बच्चों को नुकसान ना हो इस डर से परिजनों ने पहले जेवर जिसमें 3 मंगलसूत्र, 2 जोड़े टॉप्स, 2 अंगूठी, सोने की रिंग, सोने का ब्रेसलेट व दो चांदी की अंगूठी सहित करीब 84 हजार रुपए नकद छीन लिए। घबराए परिवार ने जेवरात देने के बाद इस मामले की रिपोर्ट सुबह करीब 6 बजे अमझेरा थाने पहुंचकर दर्ज कराई। वाहन में विजय, हर्ष, प्रियंका, राज, दीपक, शुभम सहित अन्य लोग सवार थे।

संदिग्धों की तलाश जारी

घटना में कार पंचर होने के कुछ मिनटों के भीतर बदमाशों के अचानक पहुंचने से अनुमान लगाया जा रहा है कि रॉपी गाढ़कर कार को पंचर किया गया है। निश्चित स्थान पर कार के रुकने पर बदमाशों ने धावा बोला है।

इधर रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की जा रही है। टीआई कमलसिंह पंवार के अनुसार पीड़ित परिवार ने जैसे ही थाने पर आकर घटना की सूचना दी थी, उसके बाद से ही टीमें लगातार प्रयास कर रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...