• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dhar
  • The Absconding Prisoner Of Rape Was Caught From Tirla, The Cooperating Wife Was Made Accused

पुलिस को मिली सफलता:दुष्कर्म के फरार कैदी काे तिरला से पकड़ा, सहयाेग करने वाली पत्नी काे बनाया आराेपी

धार15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिला अस्‍पताल में उपचाररत दुष्कर्म के विचारधीन कैदी रामसिंह रतन (26) के फरार हाेने के 24 घंटे बाद रविवार देर रात 9 बजे कोतवाली व तिरला पुलिस ने तिरला क्षेत्र से पकड़ लिया है। मामले में कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए सहयाेग करने वाली पत्नी रंगाबाई काे भी आराेपी बनाया है। जिसने हथकड़ी खोलने में आरोपी की मदद करते हुए पुलिस के इधर-उधर हाेने की सूचना दी थी। पुलिस ने आराेपी काे पकड़ने के लिए उसके गांव व रिश्तेदाराें के घर भी दबिश दी थी।

आराेपी पत्नी से पूछताछ करते हुए रिश्तेदाराें काे भी अलर्ट किया था। दरअसल इस पूरे घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आ चुका है, जिसमें आरोपी के अस्‍पताल के पलंग से उठने से लेकर परिसर के बाहर जाने तक रिकॉर्ड है। आराेपी काे कंधे के फ्रेंक्‍चर की शिकायत पर जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था। जहां दाे दिन भर्ती रहने के बाद तीसरे दिन वह पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था। जबकि कैदी की सुरक्षा के लिए पुलिस ने 1-4 का बल लगाया था लेकिन पुलिसकर्मियों की लापरवाही से कैदी फरार हो गया।

काेतवाली टीआई समीर पाटीदार ने बताया आराेपी को 24 घंटे की दबिश देकर देर रात तिरला से पकड़ लिया है। आराेपी पत्नी को भी हिरासत में लिया है। जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। वही मामले में एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने लापरवाही के चलते प्रधान आरक्षक प्रदीप यादव को निलंबित किया है। शेष पुलिसकर्मियों की जांच जारी है। जांच के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...