हातोद इंडस्ट्री एरिया के सामने हादसा:डिवाइडर क्रॉस कर रहे मजदूर को बस ने उड़ाया, स्पॉट पर मौत

धार24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

धार में इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हातोद इंडस्ट्री एरिया के सामने रविवार देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। इसमें मोरगांव निवासी एक किसान की मौत हो गई। यह हादसा एक पुलिस के लिए भी गुत्थी बन गई।

बताया जा रहा है कि जिस वाहन से मौत हुई, उसकी पुलिस भी जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस से टक्कर होने के बाद मौके पर एक बस और निजी वाहन था। अब पुलिस जांच कर रही है कि युवक की मौत एक्सयूवी से हुई है या बस से हुई है।

जानकारी के अनुसार इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर हातोद इंडस्ट्री एरिया के सामने रविवार देर रात घर लौट रहे किसान गोविंद पिता सुखराम अमलियार निवासी मोरगांव ने डिवाइडर को क्रॉस किया।

इस दौरान अचानक सामने से बस व निजी वाहन जो कि झाबुआ के डॉक्टर का बताया जा रहा है। इस बीच वाहन की चपेट में आने से गोविंद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस देर रात तक इस गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई थी।

टीआई सीबी सिंह ने बताया कि घटना स्थल पर युवक गोविंद के शव को अमझेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया गया है। मामले में जांच की जा रही है। वाहन को लेकर स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है।

इधर सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि घटना स्थल पर डिवाइडर क्रॉस करते समय किसान गोविंद को बस की टक्कर के बाद कार चालक ने रौंद दिया। हालांकि आधिकारिक तौर पर पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

मृतक
मृतक
खबरें और भी हैं...