• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Dindori
  • Jayas, Gondwana And Congress Celebrated In Sagar Tola Intersection, Said Solidarity Is Necessary To Advance The Society

महाराजा शंकर शाह व कुंवर रघुनाथ शाह का बलिदान दिवस:जयस, गोंडवाना और कांग्रेस ने सागर टोला चौराहे में मनाया, कहा- समाज को आगे बढ़ाने के लिए एकजुटता जरूरी

डिंडौरी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को गाड़ासरई से तीन किलोमीटर दूर सागर टोला चौराहे में जयस, गोंडवाना और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राजा शंकर शाह, रघुनाथ शाह का बलिदान दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया। चौराहे में पूजन करने के बाद सागर टोला में एक सभा का आयोजन किया। महाराजा शंकर शाह और रघुनाथ शाह के बारे में लोगों को उपस्थित जनप्रतिनिधियों ने संबोधित किया।

उद्बोधन करते हुए रमाकांत साहू ने कहा कि आने वाले समय में हम सब बहुत जल्द मिलकर के यहां पर राजा रघुनाथ शाह. शंकर शाह का स्टैच्यू चौराहे में लगाएंगे। इस दौरान सभी वक्ताओं ने समाज को आगे बढ़ाने के लिए एकजुटता और सभी को शिक्षित होने के लिए प्रेरित किया। जयस प्रदेश अध्यक्ष इंद्रपाल मरकाम ने कहा कि हमारी संस्कृति को जिंदा रखने के लिए हम प्रशासन से मांग करें, इन महापुरुषों का इतिहास पाठ्यक्रमों में पढ़ाया जाना चाहिए।

नई पीढी उठाएंगी सामाजिक जिम्मेदारियां
गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के संगठन मंत्री हरेंद्र मार्को ने कहा कि हम अपने युवा साथियों से निवेदन करते हैं कि आप भी व्यापार व्यवसाय की ओर बढ़े। जनप्रतिनिधि आपको मार्गदर्शन दे सकते हैं, लेकिन मेहनत आपको खुद ही करनी पड़ेगी। वहीं धर्म सिंह मसराम ने कहा कि हम वृद्ध हो चुके हैं। अब नई पीढ़ी को सामाजिक जिम्मेदारियां भी उठानी चाहिए।

कार्यक्रम में यह लोग रहे मौजूद
कार्यक्रम मेव पूर्व विधायक धर्म सिंह मसराम, जनपद सदस्य पूनम रमाकांत साहू, जयस प्रदेश अध्यक्ष इंद्रपाल मरकाम, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के प्रदेश सचिव हरेंद्र मार्को, महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष संतोषी साहू वृंदा परस्ते, लक्ष्मी बाई ठाकुर, सगनी बाई, किरण बाई, अंजना आयाम, सुमंत्री बाई आयाम, शिवकुमार धुर्वे के उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...