डिंडौरी में आनंद उत्सव कार्यक्रम:सहभागिता की भावना से खेले ग्रामीण, उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड में हुआ आयोजन

डिंडौरी14 दिन पहले

बुधवार को उत्कृष्ट विद्यालय ग्राउंड में डिंडौरी जनपद पंचायत ने आनंद उत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया। कार्यक्रम में कुर्सी दौड़, फुल्की, केला दौड़, रस्सा कस्सी, नींबू दौड़ और फुग्गा फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य ज्योति प्रकाश धुर्वे, जनपद सदस्य कीर्ति गुप्ता जनपद सीईओ निखलेश कटारे सहित जनपद के अधिकारी कर्मचारी और ग्रामीण मौजूद रहे।

प्रतियोगिता में ये रहे विजेता

जनपद पंचायत ने जारी की लिस्ट में कुर्सी दौड़ में विद्दो बाई प्रथम, फुल्की खाने की प्रतियोगिता में सोमा श्रीवात्री, केला दौड़ में योगेश कुरमे प्रथम, कुर्सी दौड़ में ज्योति सरोज धुर्वे प्रथम, रस्सा कस्सी महिला वर्ग में ग्रामीण आजीविका समूह की महिलाओं ने शहरी महिलाओं को हराया, पुरुष वर्ग रस्सा कस्सी में ग्रामीणों ने जनपद के कर्मचारियों को हराया।

वहीं नींबू चम्मच दौड़ में अर्चना मरावी प्रथम आई तो फुग्गा फोड़ प्रतियोगिता में पिंकेश नेताम प्रथम आए। प्रतियोगिता के सभी विजेताओं को जनपद पंचायत ने शील्ड एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान जिला पंचायत सदस्य ने संबोधित करते हुए कहा कि सरकार की मंशा है कि लोग इसे प्रतिस्पर्धा की तरह नहीं बल्कि सहभागिता की भावना के साथ खेले और आनंद की अनुभूति करे। सब मिलजुल कर रहे ।

खबरें और भी हैं...