गुना नगरपालिका CMO हुए गुमशुदा!:कांग्रेसी बोले- हमारे CMO साहब को ढूंढकर ला दीजिये

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली में आवेदन देते कांग्रेसी पार्षद। - Dainik Bhaskar
कोतवाली में आवेदन देते कांग्रेसी पार्षद।

गुना नगरपालिका का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब कांग्रेसी पार्षदों ने CMO को गुमशुदा बताया है। उन्होंने कोतवाली में आवेदन देकर CMO को ढूंढने की मांग की है। मंगलवार देर शाम नेता प्रतिपक्ष सहित कांग्रेसी पार्षदों ने कोतवाली में आवेदन दिया।

बता दें कि CMO इशांक धाकड़ 21 दिन से मेडिकल लीव पर चल रहे हैं। इसकी वजह से शहर के विकास कार्यों का पहिया थम गया है। उधर, प्रभारी सीएमओ के पास वित्तीय अधिकार न होने की वजह से कर्मचारियों का वेतन तक अटकने के आसार बन गए हैं। वहीं बिजली बिल से लेकर डीजल का भुगतान भी नहीं हो रहा है। वाहनों में डीजल से लेकर कई छोटे-छोटे कार्य भी उधारी में चल रहे हैं। प्रभारी सीएमओ ने इस संबंध में शहरी विकास अभिकरण को पत्र लिखा है। कलेक्टर ने भी शासन को पत्र लिखकर सीएमओ की मांग की है।

कांग्रेसी बोले-CMO को ढूंढकर ला दीजिये

मंगलवार देर शाम नेता प्रतिपक्ष शेखर वशिष्ठ के नेतृत्व में कांग्रेसी पार्षद कोतवाली पहुंचे। उन्होंने थाना प्रभारी को आवेदन सौंपा। आवेदन में कहा गया है कि "गुना नगरपालिका परिषद के मुख्य नगरपालिका अधिकारी इशांक धाकड़ शहर से नाराज होकर लंबे अवकाश पर चले गए थे। उन्हें सोमवार तक नगरपालिका कार्यालय में उपस्थित होना था। चूंकि CMO इशांक धाकड़ के नहीं आने की वजह से शहर की जनता बहुत चिंतित है। साथ ही कई विभागीय कार्य लंबित पड़े हुए हैं। आप से सादर आग्रह है कि हमारे CMO साहब को ढूंढकर उन्हें वापस लाने में हमारी मदद करें।"

कांग्रेस पार्षदों द्वारा दिया गया आवेदन।
कांग्रेस पार्षदों द्वारा दिया गया आवेदन।