स्कूल में फरसा लेकर घुसा सिरफिरा, VIDEO:गुना में बोला- स्कूल बंद करो, बच्चों को लेकर 2 घंटे क्लासरूम में बंद रहे टीचर

गुना5 महीने पहले

गुना जिले के बीनागंज के सरकारी स्कूल में शिक्षक और मासूम छात्रों ने दो घंटे तक खुद को कमरे में बंधक बनाए रखा। दरअसल, गांव का एक नशेड़ी युवक का फरसा लेकर स्कूल में घुस आया था। यह देख बच्चे दहशत में आ गए, जिसके बाद सभी को उससे बचाते हुए दूसरे कमरे में ले जाया गया। नशेड़ी ने प्रधानाध्यापक और शिक्षकों को भी धमकाया और तत्काल स्कूल बंद करने को कहा। इसके बाद बाहर रखे पानी के कैंपर पर फरसा मारना शुरू कर दिया। करीब 2 घंटे तक सभी बच्चे कमरे में बंद रहे और वह आतंक मचाता रहा। पुलिस के आने पर सभी बाहर निकले।

खबर आगे पढ़ने से पहले आप इस पोल पर राय दे सकते हैं...

मामला चाचौड़ा क्षेत्र के बंजारा चक प्राथमिक विद्यालय का है। नशे में धुत एक बदमाश ने स्कूल में जमकर उत्पात मचाया। शिक्षक स्कूल में पढ़ा रहे थे, उसी समय वह फरसा लेकर आया और टीचरों को धमकाने लगा। उसने जमकर तोड़फोड़ भी की। इसका VIDEO भी शिक्षकों ने बना लिया। आरोपी युवक का नाम मंटी लाल है, जो कि बंजारा गांव का ही है।

बदमाश के भीतर घुसते ही बच्चे डर गए। उन्हें तत्काल दूसरे कमरे में भेज गया।
बदमाश के भीतर घुसते ही बच्चे डर गए। उन्हें तत्काल दूसरे कमरे में भेज गया।

यह है घटनाक्रम...
स्कूल की शिक्षिका नितेश नामदेव ने बताया कि गुरुवार दोपहर 12 बजे गांव का ही एक बदमाश फरसा लेकर स्कूल में दाखिल हुआ। घुसते ही सबसे पहले वह ब्लैक बोर्ड के सामने जाकर खड़ा हो गया और बोला- स्कूल बंद करो। प्रधानाध्यापक और शिक्षकों ने समझाने की कोशिश की तो अभद्रता करने लगा। इस दौरान उसने शाला में रखे पानी के कैंपर, कुर्सी-टेबल और बिजली के मीटर आदि में तोड़फोड़ कर दी। यह देख शिक्षक और विद्यार्थी दहशत में आ गए। छात्रों को तत्काल दूसरे कमरे में भेजा गया। टीचर भी अंदर हो गए। डायल-100 को सूचना दी गई।

जन शिक्षक नरेंद्र जकेले ने बताया कि बीनागंज चौकी में सूचना दी, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। इस पर समीप ही SDOP कार्यालय था, जहां पहुंचकर उन्हें जानकारी दी। इसके बाद उन्होंने बीनागंज चौकी पुलिस को कॉल किया, जिसके बाद पुलिस स्कूल में पहुंची। हालांकि, पुलिस को देखकर सिरफिरा युवक मौके से भाग गया।

घुसते ही सबसे पहले युवक ब्लैक बोर्ड के सामने जाकर खड़ा हो गया। टीचर को कहने लगा- स्कूल बंद करो जल्दी।
घुसते ही सबसे पहले युवक ब्लैक बोर्ड के सामने जाकर खड़ा हो गया। टीचर को कहने लगा- स्कूल बंद करो जल्दी।

गांववालों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक आरोपी मंटी लाल नशे का आदी है। स्कूल के शिक्षकों द्वारा युवक की शिकायत चाचौड़ा थाना प्रभारी रवि गुप्ता से की गई है। वहीं, इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि युवक को पकड़ने के लिए टीम भेजी गई थी, लेकिन युवक मौके पर नहीं मिला है। मामले में FIR दर्ज की गई है।

बदमाश की मां उसे समझाते हुए घर चलने का कहती रही, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं था।
बदमाश की मां उसे समझाते हुए घर चलने का कहती रही, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं था।
खबरें और भी हैं...