शराब के लिए बिजली पोल पर हाई वोल्टेज ड्रामा, VIDEO:पुलिस ने बोतल पहुंचाई तब नीचे उतरा युवक

गुना2 महीने पहले

गुना में दो घंटे पुलिस और लोगों की सांसें थमी रहीं। एक युवक बिजली के पोल पर चढ़कर सबसे ऊपरी हिस्से पर जाकर बैठ गया। वह लगातार शराब देने की मांग करता रहा। पुलिस ने जब उसे शराब की एक बॉटल दी तब वह उसे पीकर नीचे उतरा।

मामला गुना के नानाखेड़ी इलाके का है। सोमवार सुबह कैंट पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक नशे की हालत में खंभे पर चढ़ गया है। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची। पोल पर चढ़े युवक को देखने वहां भीड़ भी जमा हो गई। पुलिस ने युवक को नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं माना। उसका कहना यही था कि उसे शराब लाकर दी जाए तभी वह नीचे उतरेगा।

फिर पुलिस ने लाकर दी शराब
जब युवक को नीचे उतारने के सारे प्रयास विफल हो गए तो पुलिस ने शराब की छोटी बॉटल मंगाई। पुलिस ने बॉटल उस युवक को दिखाकर पोल के नीचे छत पर फेंकी। इसके बाद युवक पोल से उतरा। उसने छत पर ही शराब का क्वार्टर गटक लिया। इसके बाद भी उसकी मांग कम नहीं हई। वह और शराब देने की मांग करने लगा। तब तक कुछ पुलिसकर्मी छत पर पहुंच गए और युवक को नीचे उतारा। सारी घटना कैमरे में कैद हो गई।

युवक के लिए पुलिस शराब की बॉटल लेकर आई, ताकि उसे पोल से नीचे उतारा जा सके।
युवक के लिए पुलिस शराब की बॉटल लेकर आई, ताकि उसे पोल से नीचे उतारा जा सके।

युवक बोला- मरने के लिए चढ़ा
पुलिस को शराबी युवक ने बताया कि वह मरने के लिए खंभे पर चढ़ा था। छत पर युवक को पकड़ने के बाद उसे सीढ़ियों के सहारे नीचे उतारा गया। युवक भागने का प्रयास कर रहा था लेकिन पुलिस ने उसे पकड़े रखा।

गुना में जैसे ही युवक पोल से छत पर उतरा तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसने भागने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए।
गुना में जैसे ही युवक पोल से छत पर उतरा तो स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसने भागने का प्रयास किया लेकिन लोगों ने उसके हाथ-पैर पकड़ लिए।

टीआई बोले- हो सकता था बड़ा हादसा
कैंट थाना प्रभारी विनोद सिंह छाबई ने बताया कि सुबह नानाखेड़ी इलाके में एक युवक के पोल पर चढ़ने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को नीचे उतारा। उसके परिजनों को सूचना दी गई। गनीमत रही को पोल पर बिजली नहीं थी। हालांकि पोल के नीचे की तरफ कुछ वायर जरूर लगे हुए थे, लेकिन ऊपरी तरफ पोल पर वायर नहीं थे, वरना कोई भी बड़ा हादसा हो सकता था।

छत पर युवक को पकड़ने के बाद उसके हाथ-पैरों को पकड़ पर सीढ़ियों के सहारे नीचे लाया गया। इस दौरान पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने उसे उतारा।
छत पर युवक को पकड़ने के बाद उसके हाथ-पैरों को पकड़ पर सीढ़ियों के सहारे नीचे लाया गया। इस दौरान पुलिस के साथ स्थानीय लोगों ने उसे उतारा।

यह भी पढ़ें...

भोपाल में जान देने की धमकी:17 घंटे से पानी की टंकी पर दंपती और 3 बच्चे, रात में इसी पर सोए

राजधानी भोपाल के गोविंदपुरा स्थित कस्तूरबा नगर में एक परिवार अपनी मांगे पूरी नहीं होने पर शनिवार को दूसरी बार पानी की टंकी पर चढ़ गया है। तीन महीने बाद दोबारा टंकी पर चढ़े पति-पत्नी औबेदुल्लागंज में अपनी जमीन पर हुए कब्जे को हटाने की मांग कर रहे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भोपाल में 9 घंटे बाद टंकी से उतरी फैमिली

होशंगाबाद रोड स्थित दानिश नगर में गुरुवार सुबह 10:30 बजे से पानी की 80 फीट की टंकी पर चढ़ा परिवार 9 घंटे बाद उतर गया। पिता की जिद के कारण इतनी देर तक दोनों बच्चे और उसकी पत्नी भूखे-प्यासे टंगे रहे। नीचे उतरते ही बच्चों ने सबसे पहले पीने के लिए पानी मांगा। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बच्चों को पानी पिलाया। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

भोपाल में नग्न होकर 100 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ा युवक

भोपाल में पुलिस मुख्यालय के पास जिंसी चौराहे पर एक युवक नग्न होकर टावर पर चढ़ गया। उसे एक हाथ से लटकता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां ट्रैफिक जाम के हालात बन गए। सूचना मिलते ही जहांगीराबाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ट्रैफिक नियंत्रण करने और युवक को नीचे उतारने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रतलाम में शराब के नशे में मोबाइल टावर पर चढ़ा शराबी

रतलाम के पल्दुना गांव में एक व्यक्ति शराब के नशे में बीएसएसएन के 200 फीट ऊंचे टावर पर चढ़ गया। टावर के ऊपर बने प्लेटफार्म पर शराबी चढ़कर खड़ा हो गया जिससे गांव में हड़कंप मच गया । ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस दल ने मौके पर पर पहुंचकर समझाइश देकर उसे नीचे उतारा है। ​​पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें