पंजाब में नशे के सप्लाई नेटवर्क से भी लिंक की:मुर्गी का दाना लेकर गया था, बंगाल से गांजा लेकर लाैटा ट्रक ड्राइवर

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रविवार को बायपास पर पकड़ा गया 750 किलो गांजा आगर ले जाया जा रहा था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस शख्स को इसकी सप्लाई की जाना थी, उसका पता भी चल गया है। पुलिस की टीम संभवत: उस तक पहुंच गई है। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी इस संबंध में कुछ नहीं कहा गया। एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि ट्रक ड्राइवर ने बताया है कि आगर में किस व्यक्ति तक गांजे की खेप पहुंचाई जाना थी। उसने यह भी बताया कि वह आगर से मुर्गी दाना लेकर बंगाल गया था। वहां से लौटते समय उसने गांजे की खेप ली। इसमें 10-10 किलो के 75 पैकेट थे। उन्हें छिपाने के लिए उसने टायर बनाने वाली रबर को भी लोड किया।

इतनी बड़ी मात्रा में गांजा कहां खपाया जाता
आगर जिले की सीमा राजस्थान से लगी है। राजस्थान से नशीले पदार्थों की तस्करी बड़े पैमाने पर होती है। एसपी के मुताबिक इसका बड़ा हिस्सा पंजाब में जाता है। इसलिए इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि पकड़ा गया गांजा राजस्थान के रास्ते पंजाब तक पहुंचाया जाता। हालांकि अंतिम तौर पर पुलिस अभी कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।

इतने प्रदेश, थानों से निकलने में रहा कामयाब
अगर यह गांजा बंगाल से लाया जा रहा था तो इस दौरान ट्रक झारखंड, बिहार, उप्र होते हुए मप्र के कई जिलों से गुजरा होगा। इस दौरान सैकड़ों थाने, चौकियां, नाके मिले होंगे। इन सबसे बचकर यह ट्रक गुना तक आ गया। इससे लगता यह तो साफ है कि गुना पुलिस के मुखबिर नेटवर्क ने कम से कम इस मामले में, हैरतअंगेज काम कर दिखाया।

खबरें और भी हैं...