• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • If The Demands Are Not Met, Then The National State Employees Federation Will Agitate Together In The Whole Country.

कर्मचारी महासंघ की बैठक:अगर मांगें पूरी नहीं हुईं तो पूरे देश में एक साथ आंदोलन करेगा राष्ट्रीय राज्य कर्मचारी महासंघ

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राष्ट्रीय राज्य कर्मचारी महासंघ की राष्ट्रीय कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में अगरतला में हुई। जिसमें कर्मचारियों के हितों के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के साथ देश के 15 प्रदेश के 55 प्रतिनिधियों के साथ उनके प्रदेश की कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत कराते हुए अपनी मांगों को पूर्ण करने सामूहिक आंदोलन की रणनीति बनाई गई।

प्रदेश अध्यक्ष विश्वजीत सिंह सिसौदिया ने बताया कि बैठक में राष्ट्रीय पेंशन योजना के स्थान पुरानी पेंशन लागू करने व पूरे देश में एक समान सेवा शर्तें और वेतनमान दिए जाने, अनुकम्पा नियुक्तियों में सरलीकरण आदि की मांग की। अखिल भारतीय अध्यक्ष विपन डोंगरा ने कहा कि संपूर्ण मांगों का एक मांग पत्र केंद्र स्तर पर देकर दो माह का समय दिया जाएगा। यदि मांग पूरी नहीं हुई तो पूरे राष्ट्र में एक साथ आंदोलन किया जाएगा।

अखिल भारतीय उपाध्यक्ष एमपी सिंह ने पदाधिकारियों को दत्तोपंत ठेंगड़ी के प्रेरणादायक कार्यों को बताया संगठन के हित में जिद और क्रोध किया जाए जो कोई बुराई नहीं है, लेेकिन व्यक्तिगत हित में जिद और अहंकार संगठन के लिए ठीक नहीं है।

हमें इनसे बचना चाहिए। कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश से मप्र राज्य कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष विश्व जीत सिंह सिसोदिया गुना एवं प्रदेश महामंत्री हेमंत श्रीवास्तव सहित अभा उपाध्यक्ष दिलीप इंगले, अखिल भारतीय संघठन मंत्री प्रमोद मिश्रा, अखिल भारतीय कार्यालय मंत्री संजय शर्मा उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...