गुना में विवाहित महिला से गैंगरेप:पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार; भेजा जेल

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के राघोगढ़ इलाके में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों ने महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ कई बार रेप किया था। दोनों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

SP पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि राघोगढ़ की रहने वाली महिला ने रविवार को थाने में FIR दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि राघोगढ़ के कटरा मोहल्ला निवासी गोविन्द बुनकर और विजय बुनकर उसके परिचित हैं। 15 जुलाई की रात को गोविन्द बुनकर ने उसे फोन लगाकर कुछ जरुरी काम होने का बोलकर घर से बुलाया। वह उसे विजय बुनकर के मकान पर ले गया। वहां पर गोविन्द बुनकर और विजय बुनकर ने उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती बारी-बारी से गलत काम किया। इसके बाद भी कई बार उन दोनों के द्वारा उसे जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत काम किया। लोकमर्यादा व भय के कारण उसने यह बात किसी को नही बताई थी।

महिला की रिपोर्ट पर थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ रेप की धाराओं में FIR दर्ज की गई। SP ने बताया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गये। पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई। FIR दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर ही दोनों आरोपियों गोविन्द(32) पुत्र रामचरण बुनकर और विजय(22) पुत्र बालू बुनकर को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।