• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Guna
  • The Husband Who Lodged An FIR In The Murder Of His Wife Turned Out To Be The Murderer Himself.

जामनेर थाना क्षेत्र का मामला:पत्नी की हत्या में एफआईआर कराने वाला पति खुद ही निकला हत्यारा

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जामनेर थाना क्षेत्र के गोचा आमल्या में एक महिला की कथित रूप से उसके पति ने गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद ही थाने पहुंचकर इसकी एफआईआर भी दर्ज करा दी। इसमें उसने गांव के एक लड़के पर हत्या का आरोप लगाया। थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि आरोपी जगदीश पुत्र वंशीलाल खंगार (52 साल) ने अपनी पत्नी विमलेश बाई की हत्या की रिपोर्ट की थी। मौके पर जांच पड़ताल के बाद से ही थाना प्रभारी को शक हुआ कि सूचना देने वाला शख्स कुछ छिपा रहा है।

इसके बाद उन्होंने परिजनों से पूछताछ की। इस दौरान आरोपी के छोटे भाई बबलेश ने जो बताया, उससे दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। उसने बताया कि आरोपी ने हत्या के बाद उसे फोन किया था। इसमें आरोपी ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। घर आ जाओ और मुझे बचा लो। उसके बाद भाई गांव के सरपंच को लेकर मौके पर गया और वहां विमलेश बाई की लाश मिली। इसके बाद वे अपने अन्य भाईयों से बात करने के लिए लौटे, तब तक आरोपी भाग गया। पुलिस ने तुरंत ही सक्रियता दिखाते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया।

गोद लिए बेटे को भी घर नहीं रुकने देता था
बबलेश ने बताया कि आरोपी गांव से बाहर गोचा नदी के किनारे बने घर में रहते हैं। उसकी कोई संतान नहीं थी। इसलिए उनके बेटे को गोद ले लिया था। उसे अपनी पत्नी पर शक बना रहता था। यहां तक कि वह अपने गोद लिए बेटे को भी रात में घर पर नहीं रुकने देता था।

खबरें और भी हैं...