गुना में हैरान करने वाली कार चोरी:मालिक चोरों से करता रहा बात; उधर कार हो गई गायब

गुना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुंभराज थाने में मामला दर्ज किया गया है। - Dainik Bhaskar
कुंभराज थाने में मामला दर्ज किया गया है।

जिले के कुंभराज इलाके में अजीब तरीके से गाड़ी चोरी हो गई। कार मालिक अपने वाहन के पास ही था, लेकिन इसे एहसास भी नहीं हुआ कि उसकी गाड़ी चोरी हो रही है। जब तक उन्हें कुछ समझ आता, तब तक गाड़ी चोरी हो चुकी थी। कार मालिक की रिपोर्ट पर थाने में FIR दर्ज किया गई है।

यह है मामलादेहरी गांव के रहने वाले गोपाल मीना(40) ने बताया, मैं और हमारे गांव का सीताराम अहिरवार अपनी कार क्रमांक MP08ZA0148 से कुंभराज आया था। कुंभराज से रात करीब 9.30 बजे मैं वापस अपने गांव देहरी जा रहा था, तभी ग्राम कैकड़या के पास भमावद रोड़ पर मेरी कार के पीछे-पीछे एक बोलेरो गाड़ी वाले आए।

उन्होंने अपनी गाड़ी मेरे गाड़ी के पास में आकर गाड़ी रोक दी। मैं और सीताराम भी अपनी गाड़ी से नीचे उतर आये और बातचीत करते हुये थोड़े आगे तक चले गये। बोलेरो में से दो व्यक्ति उतरे, जो मेरी कार ममें बैठ गये और कार लेकर चले गये। मेरे से बात करने वाले व्यक्ति भी बोलेरो मे बैठ कर चले गये। मै कुछ समझ पाता उतने में। ही यह घटना हो गयी।

फिर मैंने उनका पीछा किया और घर पर खबर की, लेकिन मेरी कार व बोलेरो गाड़ी और उसमे बैठे व्यक्तियों का कुछ पता नहीं चला। मैं मेरे से बात करने वाले दोनो व्यक्तियों को सामने आने पर पहचान लूंगा। मैंने अपनी कार को आसपास देखा कहीं कोई पता नहीं चला।" कार की कीमत लगभग 6 लाख रुपए बताई गई है। गोपाल मीना की शिकायत पर कुंभराज थाने में अज्ञात व्यक्तियों पर FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है।