गुना के युवक की गोवा में मौत:दोस्तों के साथ गए थे घूमने; हार्ट अटैक से गयी जान

गुना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक शुभम जैन। फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक शुभम जैन। फाइल फोटो।

गुना के एक युवक की गोवा में मौत हो गयी। वह अपने दोस्तों के साथ गोवा घूमने गए थे। इसी दौरान हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गयी। दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे तो उन्होंने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहां के अस्पताल प्रबंधन ने PM करने से मना किया तो परिवार वालों ने किसी तरह अपनी बात सांसद तक पहुंचाई। सांसद के हस्तक्षेप के बाद युवक का PM हो सका। रविवार को उसका शव गुना पहुंचा, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया।

जानकारी के अनुसार शहर के शुभम जैन(24) तीन-चार दिन पहले अपने दोस्तों के साथ गोवा घूमने गए। वहां पहले दिन तो सब ठीक रहा, लेकिन दूसरे दिन अचानक उनके सीने में दर्द होना शुरू हुआ। उन्होंने दोस्तों को बताया कि वह असहज महसूस कर रहे हैं। दोस्त उन्हें लेकर सीधे अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। शुभम के पिता का भी अक्सर बीमार रहते हैं। तीन बहनों के बीच वह इकलौते भाई थे।

बीनागंज इलाके के भाजपा नेता श्रीकृष्ण भोला सोनी ने बताया कि शुभम के रिश्तेदार बीनागंज में रहते हों। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी दी। दोस्तों से बात की तो उन्होंने बताया कि पुलिस ने भी कोई सुनवाई नहीं कि और अस्पताल प्रबंधन भी PM नहीं कर रहा है। भोला सोनी ने पूरे मामले के बारे में राजगढ़ सांसद रोडमल नागर से बात की और मदद करने का निवेदन किया। सांसद ने वहां के मंत्री से बात कर युवकों की मदद करने का निवेदन किया। मंत्री के हस्तक्षेप के बाद युवक के शव का PM हुआ। वहां से फ्लाइट के जरिये बॉडी इंदौर पहुंची। युवक का शव इंदौर से गुना पहुंचा, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया।